बिहार: छापेमारी करने गई पुलिस टीम की शराब माफिया के साथ मुठभेड़, SI शहीद, एक जवान घायल

बिहार के सीतामढ़ी जिले में पुलिस की शराब माफिया के साथ मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई है। इस दौरान पुलिस का एक जवान भी घायल हुआ है।

Bihar Police

बिहार (Bihar Police) के मृतक एसआई का नाम दिनेश राम है और घायल पुलिसकर्मी का नाम लालबाबू पासवान है। दोनों पुलिसकर्मियों की ड्यूटी मेजरगंज थाने में थी। जवान मिली सूचना के आधार पर कोआरी गांव छापेमारी करने गए थे।

सीतामढ़ी: बिहार (Bihar Police) के सीतामढ़ी जिले में पुलिस की शराब माफिया के साथ मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर शहीद हो गए हैं। इस दौरान पुलिस का एक जवान भी घायल हुआ है।

मृतक एसआई का नाम दिनेश राम है और घायल पुलिसकर्मी का नाम लालबाबू पासवान है। दोनों पुलिसकर्मियों की ड्यूटी मेजरगंज थाने में थी।

पुलिस (Bihar Police) के जवान मिली सूचना के आधार पर कोआरी गांव छापेमारी करने गए थे। पुलिस को पता लगा था कि यहां अवैध शराब का कारोबार किया जा रहा है। पुलिस की टीम जैसे ही गांव में पहुंची तो शराब माफिया के गुर्गों ने फायरिंग कर दी।

जम्मू कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर, इंटरनेट सेवा बंद

इसी फायरिंग के दौरान एसआई और पुलिस के जवान को गोली लगी। एसआई की मौत हो गई और जवान की हालत गंभीर है।

इस मुठभेड़ के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस के आला अधिकारी गांव में पहुंचे हैं और शराफ माफिया के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें