Bihar: जमुई में नक्सली पुलिस के हत्थे चढ़ा, विस्फोटक रखने के मामले में चल रहा था फरार

बिहार (Bihar)  के जमुई जिले में पुलिस (Police) को नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ सफलता मिली है। जिले के लक्ष्मीपुर थाने से विस्फोटक सामग्री रखने के मामले में फरार नक्सली (Naxalite) को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर।

नक्सली (Naxalite) की गिरफ्तारी सीआरपीएफ (CRPF) की 215वीं बटालियन और पुलिस (Police) टीम के संयुक्त रूप से चलाए गए सर्च अभियान के दौरान की गई।

बिहार (Bihar)  के जमुई जिले में पुलिस (Police) को नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ सफलता मिली है। जिले के लक्ष्मीपुर थाने से विस्फोटक सामग्री रखने के मामले में फरार नक्सली (Naxalite) पिंकू यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह लक्ष्मीपुर के साकिन हरमा पहाड़ी का रहने वाला है

कोरोना खत्म नहीं हो पाया और अब एक और नए वायरस की एंट्री, इस देश में मिले केस, जानें क्या है ये

यह गिरफ्तारी सीआरपीएफ (CRPF) की 215वीं बटालियन और पुलिस टीम के संयुक्त रूप से चलाए गए सर्च अभियान के दौरान की गई। जानकारी के मुताबिक, विस्फोटक सामग्री रखने के मामले में यह नक्सली पिंकू फरार चल रहा था।

ये भी देखें-

पुलिस को देखकर वह भागने की कोशिश कर रहा था, जिसे जवानों ने लक्ष्मीपुर के कोहबरवा मोड़ के पास घेरकर दबोच लिया। नक्सली (Naxalite) की गिरफ्तारी की पुष्टि पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने की।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें