बिहार: गया में नक्सलियों की कायराना हरकत, पर्चे फेंक लोगों को दी धमकी

बिहार (Bihar) के गया जिले में नक्सलियों (Naxalites) ने एक बार फिर कायराना हरकत की है। नक्सलियों ने लोगों को डराने के लिए पर्चे फेंके हैं।

Naxal Organization

सांकेतिक तस्वीर।

इस बीच नक्सली संगठन (Naxal Organization) भाकपा-माओवादी ने 24 अक्टूबर को क्षेत्र के मैगरा थानांतर्गत पिपरवार मोड़ व हेसरा पहाड़ी पर चुनाव बहिष्कार संबंधी स्लोगन के साथ पर्चा गिराए जाने से आसपास के लोगों में दहशत है।

बिहार (Bihar) के गया जिले में नक्सलियों (Naxalites) ने एक बार फिर कायराना हरकत की है। नक्सलियों ने लोगों को डराने के लिए पर्चे फेंके हैं। बता दें कि जिले के 24 प्रखंड क्षेत्रों में हर चरण में दो से तीन प्रखंडों में चुनाव की प्रक्रिया कराई जा रही है।

अति नक्सल प्रभावित डुमरिया प्रखंड क्षेत्र में 24 नवंबर को मतदान होना है, जिसके लिए नामांकन प्रक्रिया जारी है। इस बीच नक्सली संगठन (Naxal Organization) भाकपा-माओवादी ने 24 अक्टूबर को क्षेत्र के मैगरा थानांतर्गत पिपरवार मोड़ व हेसरा पहाड़ी पर चुनाव बहिष्कार संबंधी स्लोगन के साथ पर्चा गिराए जाने से आसपास के लोगों में दहशत है।

छत्तीसगढ़-तेलंगाना सीमा पर नक्सली मुठभेड़, जवानों ने 3 नक्सलियों को मार गिराया

पर्चे में धमकी दी गई है कि वोट दिलाने वाले सावधान रहें, अन्यथा संगठन उन्हें सजा देगा। इससे इलाके के लोगों के साथ-साथ प्रत्याशी भी खौफ में हैं।

ये भी देखें-

बता दें कि पहले भी इलाके में नक्सली संगठन ने चुनाव के दौरान हत्या जैसी वारदात को अंदाज दिया था। पुलिस पूरी तरह सतर्क है। नक्सलियों की हर हरकत पर कड़ी नजर रखी जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें