बिहार: नक्सलियों की बड़ी साजिश नाकाम, 20 किलो IED और डेटोनेटर बरामद

बिहार में नक्सलियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। तेलंगा जंगल के पास नक्सलियों द्वारा छिपाकर रखे गए एक शक्तिशाली आईईडी को बरामद किया गया है।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर।

Naxalites News: चकाई पुलिस और सुरक्षाबलों ने सर्च अभियान चलाया था। इसी दौरान जवानों को 20 किलो आइईडी, 2 डेटोनेटर और तार दिखाई दिया। इनमें से एक आईईडी को डिब्बे में छिपाकर रखा गया था।

जमुई: बिहार में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। ताजा मामला ये है कि नक्सल प्रभावित बरमोरिया पंचायत के तेलंगा जंगल के पास नक्सलियों द्वारा छिपाकर रखे गए एक शक्तिशाली आईईडी को बरामद किया गया है।

जमुई पुलिस ने गुरुवार को ये कार्रवाई की है। पुलिस ने बम डिफ्यूजिंग स्क्वायड को बुलाकर मौके पर ही विस्फोटक को डिफ्यूज कर दिया। ये विस्फोटक इतना जबरदस्त था कि इसकी आवाज से पूरा इलाका दहल गया।

मिली जानकारी के मुताबिक, चकाई पुलिस और सुरक्षाबलों ने सर्च अभियान चलाया था। इसी दौरान जवानों को 20 किलो आइईडी, 2 डेटोनेटर और तार दिखाई दिया। इनमें से एक आईईडी को डिब्बे में छिपाकर रखा गया था।

Telangana: कोठागुडम में सुरक्षाबलों को नक्सलियों के खिलाफ मिली कामयाबी, विस्फोटक बरामद

इस बार में जिले के एसपी ने बताया कि जवानों को नुकसान पहुंचाने के लिए नक्सलियों (Naxalites) ने आईईडी को एक प्लास्टिक के डिब्बे में छिपाकर रखा था।

इस सर्च ऑपरेशन में चकाई थानाध्यक्ष राजीव तिवारी, 207 कोबरा, सीआरपीएफ व 215 चकाई आदि शामिल थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें