सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब इस टीवी एक्टर ने की सुसाइड, पंखे से लटका मिला शव

जाने-माने टीवी अभिनेता समीर शर्मा (Sameer Sharma) ने आत्महत्या (Sameer Sharma Suicide) कर ली है।

Sameer Sharma

फाइल फोटो।

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या की गुत्थी अभी सुलझी भी नहीं कि एक और ऐसी ही दुखद खबर सामने आ गई है। जाने-माने टीवी अभिनेता समीर शर्मा (Sameer Sharma) ने आत्महत्या (Sameer Sharma Suicide) कर ली है। कई मशहूर टीवी सीरियल में काम कर चुके अभिनेता समीर शर्मा का शव घर में पंखे से लटका मिला।

समीर ‘ये रिश्तें हैं प्यार के’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’, ‘कहानी घर-घर की’, ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’, ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ जैसे सीरियल में काम कर चुके थे। जानकारी के मुताबिक, 44 साल के समीर शर्मा ने फांसी लगाकर जान दे दी है। उनका शव मलाड पश्चिम में अहिंसा मार्ग स्थित नेहा सीएचएस अपार्टमेंट में फंदे से लटका मिला है। 5 अगस्त की शाम 8 बजे के करीब पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली।

भारतीय क्षेत्र में चीनी सैनिकों ने की थी घुसपैठ, रक्षा मंत्रालय के डॉक्यूमेंट में बड़ा खुलासा

शव की हालत को देखते हुए ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि दो दिन पहले उन्होंने खुदकुशी की थी। हालांकि अभी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। समीर शर्मा (Sameer Sharma) मुंबई में मलाड स्थित नेहा हाउसिंग सोसाइटी की पहली मंजिल पर रूम नंबर 102 बी विंग में अकेले रहते थे। वॉचमैन किसी काम से बी विंग में गया था। तब खिड़की से देखने पर शव पंखे से लटका हुआ पाया।

वॉचमैन ने तुरंत इस बात की जानकारी मलाड पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। फोरेंसिक टीम को भी बुला लिया गया। समीर ने आत्महत्या क्यों की, इसकी अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। मलाड पुलिस के मुताबिक, समीर ने इसी साल फरवरी में अपार्टमेंट किराए पर लिया था।

ये भी देखें-

मलाड पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक जॉर्ज फर्नांडीज ने मामले का जानकारी देते हुए कहा कि केस एक्सीडेंटल डेथ का केस दर्ज किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि समीर शर्मा (Sameer Sharma) किसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे। इस वजह से वह कुछ परेशान भी चल रहे थे। हालांकि बाद में ठीक हो गए थे और अपने काम-काज पर लौट गए थे। मुंबई पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें