मेरठ में विस्फोट; कांग्रेस नगर अध्यक्ष समेत 2 की मौत, कई घायल

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) के सरधना में 29 अक्टूबर की सुबह एक मकान में तेज धमाके के साथ विस्फोटक (Blast) हो गया। इस विस्फोट में कांग्रेस के नगर अध्यक्ष की मौत हो गई।

Blast

धमाके (Blast) के बाद मकान में आग लग गई। इस दौरान परिवार के दो सदस्यों की मौत हो गई और कई लोग मलबे में दब गए। जिन्हें निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) के सरधना में 29 अक्टूबर की सुबह एक मकान में तेज धमाके के साथ विस्फोटक (Blast) हो गया। इस विस्फोट में कांग्रेस के नगर अध्यक्ष की मौत हो गई। दरअसल, धमाके के साथ कई मकान भरभराकर ध्वस्त हो गए। मकान गिरने से उसके मलबे में दबकर कांग्रेस के नगर अध्यक्ष समेत दो लोगों की मौत हो गई।

वहीं, कई अन्य लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है। घटना की जानकारी मिलते ही सरधना पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम तत्काल मौके पर पहुंची। पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम राहत-बचाव कार्य में जुटी हुई है। इसके अलावा आसपास के थानों की पुलिस भी मौके पर बुला ली गई है। फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई है। 

मायावती ने कहा- गेस्ट हाउस कांड का मुकदमा वापस लेना गलती, अखिलेश की भी होगी बुरी गति

बताया जा रहा है कि हादसा सुबह 9 बजकर 25 मिनट पर हुआ। सरधना के मोहल्ला पीर जादगान में माबूत खां निवासी टेहरकी का मकान है। सुबह परिवार के लोग मकान में थे। इसी बीच तेज धमाका (Blast) हुआ और मकान भरभराकर गिर गया। धमाका इतना तेज था कि आसपास के करीब आधा दर्जन मकान ढह गए।

धमाके (Blast) के बाद मकान में आग लग गई। इस दौरान परिवार के दो सदस्यों की मौत हो गई और कई लोग मलबे में दब गए। जिन्हें निकालने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि अभी तक की जांच में सामने आया है कि मकान में विस्फोटक पदार्थ फटने से हादसा हुआ है। मकान में कितने लोग मौजूद थे, इसको लेकर पुलिस जांच कर रही।

ये भी देखें-

पुलिस के अनुसार, हादसे में कांग्रेस नगर अध्यक्ष आसिम खान की मौत हो गई। इसके अलावा दो लोगों के दबे होने की आशंका है। वहीं, घटना की जानकारी लगने पर एसएसपी अजय साहनी भी मौके पर पहुंचे। एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि अभी मामले की जांच की जा रही है। जांच पूरी होने के बाद ही हादसे का असली कारण सामने आ पाएगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें