आतंकी मुठभेड़ में शहीद हुए सूबेदार राम सिंह के परिजनों से मिले रक्षा राज्य मंत्री, दिया मदद का भरोसा

रक्षा राज्य मंत्री ने शहीद के परिजनों ने वादा किया कि उन्हें सरकार की तरफ से हर संभव मदद दी जाएगी। परिजनों को कहीं जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

Subedar Ram Singh

शहीद हुए सूबेदार राम सिंह (Subedar Ram Singh) के परिजनों से मिलने गुरुवार को रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट पहुंचे। उन्होंने यूपी के मेरठ के गंगानगर इलाके में शहीद के परिजनों से मुलाकात की और शहीद को श्रद्धांजलि अर्पित की।

मेरठ: जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में शहीद हुए सूबेदार राम सिंह (Subedar Ram Singh) के परिजनों से मिलने गुरुवार को रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट पहुंचे।

उन्होंने यूपी के मेरठ के गंगानगर इलाके में शहीद के परिजनों से मुलाकात की और शहीद को श्रद्धांजलि अर्पित की।

रक्षा राज्य मंत्री ने शहीद के परिजनों ने वादा किया कि उन्हें सरकार की तरफ से हर संभव मदद दी जाएगी। परिजनों को कहीं जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी और सारी कार्यवाही घर से ही पूरी हो जाएगी।

राजस्थान: बाड़मेर में गिरा भारतीय वायुसेना का मिग-21 फाइटर जेट, पायलट सुरक्षित

इस मौके पर रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने कहा कि शहीद राम सिंह (Subedar Ram Singh) बहुत बहादुर थे और एक अनुशासित जीवन शैली जीते थे।

रक्षा राज्य मंत्री ने बताया की शहीद सूबेदार राम सिंह को ऑपरेशन के दौरान गोली लगी थी, फिर भी उन्होंने आतंकी को ढेर कर दिया। वह देश के युवाओं के लिए प्रेरणा हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें