बिहार चुनाव: बेगूसराय में STF को बड़ी कामयाबी, नक्सली आकाश गिरफ्तार, पिस्टल समेत 5 गोलियां बरामद

एसटीएफ ने नक्सली आकाश को गिरफ्तार कर लिया है और उसके पास से पिस्टल समेत 5 गोलियां बरामद हुई हैं। नक्सली आकाश पर करीब 13 मामले दर्ज हैं।

Naxalites

एसटीएफ ने आकाश को तेघड़ा थाने को सौंपा है। इस दौरान तेघड़ा डीएसपी ने कहा कि इस नक्सली का पूरा नाम दयानंद उर्फ छोटू उर्फ आकाश मालाकार है, जो एक मोस्ट वांटेड नक्सली है। नक्सली आकाश नोनपुर का रहने वाला है और लंबे समय से पुलिस को इसकी तलाश थी। एसटीएफ ने यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की।

बेगूसराय: बिहार चुनावों को ध्यान में रखते हुए नक्सलियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। ताजा मामला बेगूसराय का है, जहां एसटीएफ को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है।

एसटीएफ ने नक्सली आकाश को गिरफ्तार कर लिया है और उसके पास से पिस्टल समेत 5 गोलियां बरामद हुई हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, नक्सली आकाश पर करीब 13 मामले दर्ज हैं। वह इलाके का मोस्ट वांटेड था।

Coronavirus: भारत में कोरोना के मामले पहुंचे 79 लाख के पार, बीते 24 घंटे में आए 45,149 नए केस

एसटीएफ ने आकाश को तेघड़ा थाने को सौंपा है। इस दौरान तेघड़ा डीएसपी ने कहा कि इस नक्सली का पूरा नाम दयानंद उर्फ छोटू उर्फ आकाश मालाकार है, जो एक मोस्ट वांटेड नक्सली है।

नक्सली आकाश नोनपुर का रहने वाला है और लंबे समय से पुलिस को इसकी तलाश थी। एसटीएफ ने यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

    Tags:

यह भी पढ़ें