पंजाबी सिंगर दिलजान की सड़क हादसे में मौत, 2 अप्रैल को रिलीज होने वाला था उनका नया गाना

पंजाबी सिंगर दिलजान (Diljaan) की सड़क हादसे में मौत हो गई है। हादसा 29 मार्च सुबह करीब 3.45 बजे हुआ। दिलजान देर रात अपनी कार में अमृतसर से करतारपुर आ रहे थे।

Diljaan

Diljaan

दिलजान (Diljaan) 29 मार्च तड़के अमृतसर से करतारपुर की तरफ अपनी कार में सवार होकर जा रहे थे। जीटी रोड पर उनकी कार की रफ्तार काफी तेज थी।

पंजाबी सिंगर दिलजान (Diljaan) की सड़क हादसे में मौत हो गई है। हादसा 30 मार्च की सुबह करीब 3.45 बजे हुआ। दिलजान देर रात अपनी कार में अमृतसर से करतारपुर आ रहे थे और इसी दौरान जंडियाला गुरु के पास हादसा हो गया। हादसे में मौके पर ही दिलजान की मौत हो गई। बताया जाता है कि हादसा उनकी कार के डिवाइडर से टकराने के कारण हुआ। दिलजान करतारपुर के रहने वाले थे।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में ले लिया। बता दें कि टीवी कार्यक्रम सुरक्षेत्र में इंडिया और पाकिस्तान के बीच हुए गायकी मुकाबले में दिलजान विजयी रहे थे। इसकी बदौलत उन्हें रातों-रात शोहरत हासिल हुई। जंडियाला गुरु थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर यादवेंद्र सिंह ने अनुसार, दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

Myanmar: म्‍यांमार सेना का खूनी खेल, ‘आर्म्ड फोर्सेज डे’ को 169 प्रदर्शनकारियों की मौत

जानकारी के मुताबिक, दिलजान (Diljaan) 29 मार्च तड़के अमृतसर से करतारपुर की तरफ अपनी कार में सवार होकर जा रहे थे। जीटी रोड पर उनकी कार की रफ्तार काफी तेज थी। पुल के पास पहुंचते ही कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसा देख वहां से गुजर रहे लोगों ने अपने वाहनों से राहत कार्य शुरू किया। लेकिन अस्पताल ले जाने से पहले ही दिलजान की मौत हो चुकी थी।

ये भी देखें-

दिलजान के पिता मदन मडार के अनुसार, 2 अप्रैल को दिलजान का नया गाना रिलीज होना था। इसी सिलसिले में एक मीटिंग अटेंड करने वह 29 मार्च को अपनी महिंदरा केयूवी गाड़ी में सवार होकर अमृतसर गए थे। देर रात लौटते समय यह हादसा हो गया, जिसमें उसकी मौत हो गई। दिलजान (Diljaan) उस समय कार में अकेले ही थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें