यूपी: पुलिस व्यवस्था में बड़ा बदलाव, 9 जिलों के SP समेत 14 IPS अधिकारियों के ट्रांसफर हुए

यूपी पुलिस में सोमवार सुबह राज्य सरकार ने एक बड़ा फेरबदल किया है। यूपी के 9 जिलों के एसपी समेत 14 IPS अधिकारियों का ट्रांसफर कर दिया गया है।

UP Police

सांकेतिक तस्वीर

UP Police Transfer: गोरखपुर के एसएसपी दिनेश कुमार पी को पीलीभीत में एसएसपी बनाया गया है। बलिया के एसपी विपिन टांडा को गोरखपुर का नया एसएसपी बनाया गया है।

लखनऊ: यूपी पुलिस (UP Police) में सोमवार सुबह राज्य सरकार ने एक बड़ा फेरबदल किया है। यूपी के 9 जिलों के एसपी समेत 14 IPS अधिकारियों का ट्रांसफर कर दिया गया है। जिन जिलों के एसपी बदले गए हैं, उनमें गोरखपुर, पीलीभीत, रामपुर, बलिया, बागपत, उन्नाव, ललितपुर, हापुड़ और चित्रकूट हैं।

गोरखपुर के एसएसपी दिनेश कुमार पी को पीलीभीत में एसएसपी बनाया गया है। बलिया के एसपी विपिन टांडा को गोरखपुर का नया एसएसपी बनाया गया है।

पीएसी प्रयागराज में सेनानायक अविनाश पांडे को उन्नाव जिले का एसपी बनाया गया है और डीजीपी मुख्यालय पर अटैच राजकरण नय्यर को बलिया का एसपी बनाकर भेजा गया है।

ओडिशा: केकेबीएन डिवीजन की महिला नक्सली ने किया सरेंडर, बताया संगठन का काला सच

हापुड़ के एसपी नीरज कुमार जादौन को बागपत का एसपी बनाया गया है। बागपत के एसपी अभिषेक सिंह अब एटीएस में एसपी होंगे। चित्रकूट में एसपी अंकित मित्तल अब रामपुर के एसपी होंगे और प्रयागराज में अपर पुलिस अधीक्षक गंगापार धवल जायसवाल अब चित्रकूट में एसपी होंगे।

वहीं पुलिस कमिश्नरेट कानपुर में एडीसीपी निखिल पाठक को ललितपुर और दीपक भूकर को एसपी के रूप में हापुड़ की जिम्मेदारी दी गई है।

उन्नाव में एसपी रहे सुरेश राव आनंद कुलकर्णी को अभिसूचना लखनऊ, किरीट राठौर को पीलीभीत से अभिसूचना आगरा और रामपुर के एसपी शगुन गौतम को विजलेंस, ललितपुर के एसपी प्रमोद कुमार को डीजीपी ऑफिस में एसपी कानून व्यवस्था बनाया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

    Tags:

यह भी पढ़ें