Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

छत्तीसगढ़: बीजापुर में नक्सली घटना, प्रेशर बम की चपेट में आने से एक ग्रामीण महिला घायल

II File Photo

छत्तीसगढ़ के घोर नक्सल प्रभावित जिला बीजापुर में प्रेशर बम की चपेट में आने से एक ग्रामीण महिला घायल हो गई है। ऐसा माना जा रहा है कि नक्सलियों (Naxalites) ने ये प्रेशर बम सुरक्षाबलों को नुकसान पहुंचाने के मकसद से लगाया गया था लेकिन जंगल में किसी काम से कई ये महिला इसकी चपेट में आ गई।

छत्तीसगढ़: बीजापुर में नक्सलियों (Naxalites) का डिप्टी कमांडर मीठू ने सुरक्षाबलों के सामने डाले हथियार, पुलिस टीम पर हमले के कई मामले दर्ज

जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार, बीजापुर के भद्रकाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत नरोनापल्ली गांव के पास जंगल में प्रेशर बम की चपेट में आने से करतम जोगक्का नामक महिला घायल हो गई है। उन्होंने आगे बताया कि ये महिला जंगल में अपनी गाय चराने गई हुई थी। जब वह जंगल में थी तभी उसका पैर प्रेशर बम पर चला गया। इससे बम में विस्फोट हो गया और इसकी चपेट में आने से महिला जख्मी हो गई।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक,  इस हादसे की सूचना मिलने के फौरन बाद ही पुलिस टीम को घटनास्थल की तरफ रवाना कर दिया गया और घायल महिला को जंगल से निकालकर फौरन भोपालपटनम के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद सुरक्षाबलों की एक टीम गठित कर हमले के लिए जिम्मेदार नक्सलियों (Naxalites) की तलाश में जंगल व आस-पास के इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है।