Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

छत्तीसगढ़: कांकेर में नक्सलियों की कायराना हरकत, बीच बाजार नगर सैनिक की गोली मारकर हत्या

Chhattisgarh: Naxalites killed city soldier in Kanker District II Photo Credit: @Hindustan

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित कांकेर जिले में करीब आधा दर्जन नक्सलियों (Naxalites) के एक समूह ने बाजार में नगर सेना के एक जवान संजय कुंजाम की गोली मारकर हत्या कर दी और वहां से फरार हो गये। 

छत्तीसगढ़: सुकमा में नक्सलवाद पर भारी ‘पुना नर्कोम’, 10 महिला सहित 24 नक्सलियों (Naxalites) ने सुरक्षाबलों के सामने डाले हथियार

कांकेर जिले के पुलिस अधिकारियों के अनुसार, जिले के आमाबेड़ा थाना क्षेत्र के तहत आने वाले गांव गुमझीर के मुर्गा बाजार में संदिग्ध नक्सलियों (Naxalites) ने नगर सेना के जवान संजय कुंजाम की गोली मारकर हत्या कर दी। मारे गये जवान की तैनाती कांकेर मुख्यालय में थी और वह सोमवार शाम को कांकेर से 20 किमी दूर गुमझीर गांव के वार्षिक मेले में गया हुआ था।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि गुमझीर गांव में आज वार्षिक देव मेले का आयोजन किया गया था और जब जवान मेले के मुर्गा बाजार में था तब आधा दर्जन नक्सलियों (Naxalites) का एक दस्ता वहां पहुंचा और देसी कट्टे से जवान की गोली मार कर हत्या कर दी।घटना को अंजाम देने के बाद नक्सली वहां से फरार हो गए।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, सूचना मिलने पर घटनास्थल के लिए पुलिस टीम को रवाना किया गया। पुलिस को जानकारी मिली है कि हमलावर नक्सली करीब आठ की संख्या में आये थे। पुलिस टीम के छानबीन के बाद ही इस मामले में कुछ पुख्ता जानकारी मिल पायेगा।