Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

झारखंड: चतरा में 10 लाख के इनामी नक्सली का शव मिला, शरीर में लगी हुई थीं 2 गोलियां, जांच जारी

सांकेतिक फोटो

इस नक्सली (Naxalite) का शव संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद हुआ है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। चतरा के एसडीपीओ वचन देव कुजूर ने बताया है कि इस नक्सली के 2 गोलियां भी लगी हैं।

चतरा: झारखंड में नक्सलियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इस बीच चतरा से 10 लाख के इनामी नक्सली (Naxalite) और जोनल कमांडर परमजीत उर्फ सोनू दास का शव बरामद हुआ है।

इस नक्सली (Naxalite) का शव संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद हुआ है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। चतरा के एसडीपीओ वचन देव कुजूर ने बताया है कि इस नक्सली के 2 गोलियां भी लगी हैं। वह लावालौंग थाना क्षेत्र के कदहे गांव का रहने वाला था।

पुलिस ने भी इस घटना की पुष्टि की है और बताया है कि टिकदा गांव के पास जंगल से नक्सली कमांडर का शव बरामद हुआ है। पुलिस के इस मामले में हत्या की आशंका जताई है।

छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा में खूब दिख रहा है लोन वर्राटू अभियान का असर, 7 लाख के इनामी सहित 8 नक्सलियों ने किया सरेंडर

बता दें कि सोनू दास ने नक्सली संगठन छोड़ दिया था और जेजेएमपी के नाम पर अपना संगठन खड़ा किया था। मृत नक्सली के खिलाफ चतरा, लातेहार और पलामू जिले में एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं।

कहा जा रहा है कि आपसी रंजिश में ये हत्या की गई है। हालांकि अभी तक केवल कयास ही लगाए जा रहे हैं। पुलिस ने हत्या की वजह की पुष्टि नहीं की है। बता दें कि इससे पहले सोमवार को गिरीडीह में 10-10 लाख के 3 इनामी नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया था।