Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

झारखंड: पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 2 संदिग्ध गिरफ्तार, हथियार बरामद

सांकेतिक तस्वीर

Naxalites News: घटना की पुष्टि एसपी सह पोड़ाहाट चक्रधरपुर एसडीपीओ नाथु सिंह मीणा ने की है। मिली जानकारी के मुताबिक, ये मुठभेड़ PLFI कमांडर शनीचर सुरीन और जीदन गुड़िया दस्ते के साथ हुई है।

चक्रधरपुर: झारखंड में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इस बीच खबर मिली है कि बंदगांव के सिंदुरीबेड़ा जंगल में मंगलवार देर रात पुलिस और PLFI के नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है।

मुठभेड़ के दौरान नक्सलियों (Naxalites) ने जब सुरक्षाबलों को भारी पड़ता देखा, तो वे भाग खड़े हुए। सुरक्षाबलों ने मौके से 2 संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान चलाए गए सर्च ऑपरेशन में एक पिस्तौल और गोलियां भी बरामद हुई हैं।

LAC पर -20 डिग्री तापमान में पूरी तैयारी के साथ डटी है भारतीय सेना, चीन ने सर्दियों से निपटने के लिए उठाया ये कदम

इस घटना की पुष्टि एसपी सह पोड़ाहाट चक्रधरपुर एसडीपीओ नाथु सिंह मीणा ने की है। मिली जानकारी के मुताबिक, ये मुठभेड़ PLFI कमांडर शनीचर सुरीन और जीदन गुड़िया दस्ते के साथ हुई है।

दरअसल जैसे ही सुरक्षाबल, सर्च ऑपरेशन के लिए जंगल पहुंचे, वैसे ही नक्सलियों ने उन पर फायरिंग कर दी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने नक्सलियों को मुंहतोड़ जवाब दिया।

बता दें कि बंदगांव थाना क्षेत्र के खांडा गांव स्थित जंगल-पहाड़ी क्षेत्र में पुलिस और PLFI सदस्यों के बीच शुक्रवार को भी मुठभेड़ हुई थी। इस दौरान भी नक्सली जंगल का फायदा उठाकर भाग गए थे।

ये भी देखें-