Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

छत्तीसगढ़: बिजली ठेकेदार को नक्सलियों ने दी धमकी, कहा- 350 करोड़ का घोटाला किया, अब 10 करोड़ जमा करो

सांकेतिक तस्वीर।

Naxalites News: जधानी के इस बिजली ठेकेदार को माओवादी संगठन PLFI के नाम से धमकी मिली है। ठेकेदार की शिकायत पर सरस्वती नगर पुलिस ने मामला भी दर्ज कर लिया है।

रायपुर: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है, फिर भी नक्सली अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला ये है कि नक्सलियों ने एक बिजली के ठेकेदार से 10 करोड़ की लेवी की मांग की है। नक्सलियों (Naxalites) ने अपनी धमकी में कहा है कि 350 करोड़ का घोटाला किए हो, अब पार्टी में 15 दिन के अंदर 10 करोड़ जमा करो।

जधानी के इस बिजली ठेकेदार को माओवादी संगठन PLFI के नाम से धमकी मिली है। ठेकेदार की शिकायत पर सरस्वती नगर पुलिस ने मामला भी दर्ज कर लिया है।

सिक्किम: नाथुला के पास बड़ा हादसा, भारतीय सेना के 3 जवान शहीद, कर्नल के 13 साल के बेटे की भी मौत

पुलिस के मुताबिक, मारुति लाइफ स्टाइल कोटा निवासी नमिश भोजासिया बिजली विभाग में ठेकेदार हैं। उन्हें व्हाट्सऐप पर धमकी दी गई है। नमिश को जो लेटरहैड मिला है, वो नक्सली दिनेश गोप के नाम से मिला है और उसमें 10 करोड़ रुपए देने की बात कही गई है। नमिश को एक वीडियो कॉल भी आया है, जिसमें उन्हें जंगल और बंदूक दिखाई दी, इसके बाद घबराकर नमिश ने फोन काट दिया।

हैरानी की बात ये है कि नमिश को जो भी कॉल आए हैं, वह नॉर्थ अमेरिकन इलाके के एरिया कोड हैं। इसमें कनाडा के कई इलाकों से कॉल किए गए हैं। मामले की जांच साइबर सेल के पास भेजी गई है।