Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

गाजियाबाद में शहीद सेना के अधिकारी की पत्नी से रेप, हड़पे 45 लाख रुपए

सांकेतिक तस्वीर।

गाजियाबाद के कविनगर थानाक्षेत्र में शहीद आर्मी (Army) अफसर की पत्नी को शादी का झांसा देकर युवक कई माह तक दुष्कर्म करता रहा और साथ ही 45 लाख रुपये भी ऐंठ लिए।

सेना (Army) के जवान देश के लिए अपनी जान कुर्बान कर देते हैं। घर-परिवार से दूर वतन की हिफाजत में लगे रहते हैं। लेकिन कुछ एहसान फरामोश लोग उनकी इस कुर्बानी का सम्मान नहीं करते हैं। शहादत के बाद उनके परिवार का सम्मान करने की बजाय उनके साथ बदसुलूकी करते हैं।

दरअसल, गाजियाबाद के कविनगर थानाक्षेत्र में शहीद आर्मी (Army) अफसर की पत्नी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता के मुताबिक, बम्हैटा निवासी युवक महिला को शादी का झांसा देकर कई माह तक दुष्कर्म करता रहा और साथ ही 45 लाख रुपये भी ऐंठ लिए। वह लगातार पीड़िता को धोखा देता रहा।

यूपी: लखनऊ के प्राइवेट हॉस्पिटल्स में घोर लापरवाही, भर्ती और रेफर किए गए 48 कोरोना मरीजों की मौत

आरोपी के अन्य लड़कियों से संबंध का पता चलने पर पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपी ने साथियों संग घर में तोड़फोड़ की और पीड़िता से मारपीट भी की। 22 सितंबर को कविनगर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

पीड़ित महिला के मुताबिक, पति आर्मी (Army) में अधिकारी थे। कई साल पहले वह शहीद हो गए थे। पति की शहादत के बाद सरकार ने उनके नाम पर पेट्रोल पंप भी एलॉट किया था। पीड़िता का कहना है कि पिछले फरवरी महीने में उसकी मुलाकात कविनगर क्षेत्र के बम्हैटा निवासी हरेंद्र उर्फ हैरी यादव से हुई थी। उसने पीड़िता को शादी का झांसा दिया।

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने लिया VRS, विधानसभा चुनाव लड़ने की अटकलों के बीच कही ये बात

पर वह जब भी उससे शादी के लिए कहती तो आरोपी कुछ न कुछ बहाना बनाकर टाल देता था। इतना ही नहीं, पीड़िता का कहना है कि संबंधों के दौरान ही आरोपी ने खुद पर मोटा कर्ज होने की बात उन्हें बताई और कर्ज उतारने के लिए उनसे पैसे मांगे। आरोपी ने उधार के तौर पर पीड़िता से 45 लाख रुपये ले लिए।

बाद में पता चला कि हरेंद्र के कई अन्य लड़कियों से संबंध हैं। इसके बाद पीड़िता ने आरोपी से संबंध खत्म करते हुए अपने 45 लाख रुपये वापस मांगे। पीड़िता का कहना है कि दो दिन पहले उन्होंने आरोपी से अपने पैसे वापस मांगे थे। बात आगे न बढ़े, इसके लिए आरोपी के भाई को भी फोन किया था।

छत्तीसगढ़: सुकमा में नक्सलियों ने 22 साल के लड़के की हत्या की, इस बात की वजह से रेता गला

आरोप है कि भाई को फोन करने के कुछ देर बाद ही आरोपी दो गाड़ियों में 8-10 साथियों को लेकर उनके घर आ धमका और मारपीट करते हुए घर में तोड़फोड़ की। पीड़िता का कहना है कि आरोपियों की पूरी हरकत पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद है।  

ये भी देखें-

कविनगर थाने के एसएचओ नागेंद्र चौबे के मुताबिक, “पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है। शिकायत और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की पड़ताल करने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।”