Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

Chhattisgarh: नक्सलियों ने किसान की बेरहमी से हत्या की, लगाया ये आरोप

सांकेतिक तस्वीर।

Chhattisgarh: किसान की पत्नी ने जब बीच-बचाव करने की कोशिश की तो नक्सलियों ने उसे भी बंदूक और चाकू दिखाकर मारने की धमकी दी। इसके बाद महिला को घर में बंद कर दिया।

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बस्तर में पुलिस लगातार नक्सलियों के खिलाफ अभियान चला रही है। पुलिस की कार्रवाई से नक्सली बैकफुट पर हैं और बौखलाए हुए हैं। ऐसे में नक्सली आम जनता को डरा-धमका रहे हैं। नक्सलियों ने सोमवार रात इसी तरह की एक वारदात को अंजाम दिया। नक्सलियों ने बीजापुर जिले में एक किसान की हत्या कर दी।

नक्सलियों ने किसान पर पुलिस की मुखबिरी करने का आरोप लगाया और उसकी हत्या कर दी। इस घटना से इलाके के लोगों में भय का माहौल है। मामला बासागुड़ा थाना क्षेत्र के फुटकेल गांव का है, यहां नक्सलियों ने सोमवार रात 8:30 से नौ बजे के बीच किसान दासर रमन्ना ( 36 ) की रॉड मारकर हत्या की।

ये भी पढ़ें- Coronavirus: भारत में संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 55 लाख के पार, 24 घंटे में आए 75,083 नए मामले

किसान की पत्नी ने जब बीच-बचाव करने की कोशिश की तो नक्सलियों ने उसे भी बंदूक और चाकू दिखाकर मारने की धमकी दी। इसके बाद महिला को घर में बंद कर दिया।

जिस दौरान ये घटना हुई, उस समय किसान रमन्ना सोया हुआ था। अचानक तीन नक्सली हथियारों के साथ उसके घर में घुसे और उस पर हमला कर दिया। पुलिस ने मंगलवार सुबह शव बरामद कर लिया है।

ये भी देखें-