Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

Jammu-Kashmir: Loc पार कर आया PoK का नाबालिग लड़का, पुंछ में पुलिस ने पकड़ा

पकड़ा गया LoC पार कर आया नबालिग लड़का।

लड़का पीओके से नियंत्रण रेखा (LoC) पार करके आया है, उसे तत्काल थाने लाया गया। जहां उससे पूछताछ की जा रही है कि वह क्यों और कैसे इस तरफ आया है?

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पुंछ में पुलिस (Police) और एसओजी (SOG) के जवानों ने पाकिस्तान से लगती नियंत्रण रेखा (LoC) पर बेतार नदी पार कर इस पार पहुंचे एक नाबालिग लड़के को पकड़ा है। बताया जा रहा है कि लड़के का नाम हैदर अली है। वह 15 साल का है। उसके पिता का नाम मोहम्मद शरीफ है और वह पीओके (PoK) के बांडी अब्बास पुर का रहने वाला है।

वह परिजनों के डर से इस तरफ भाग आया है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, 31 दिसंबर की देर शाम को पुंछ पुलिस की एसओजी के कुछ जवान नियमित ड्यूटी पर थे। इस दौरान उन्होंने बेतार नदी के पास एक अज्ञात लड़के को देखा और उससे पूछताछ करने लगे।

Indian Army की ताकत में होगा इजाफा, खरीदेगी आधुनिक गश्ती नौकाएं

इस दौरान पता चला कि लड़का पीओके से नियंत्रण रेखा (LoC) पार करके आया है, उसे तत्काल थाने लाया गया। जहां उससे पूछताछ की जा रही है कि वह क्यों और कैसे इस तरफ आया है? लड़का काफी डरा और सहमा हुआ है, जिसके कारण अभी उसके इस तरफ आने के कारण का सही पता नहीं चल पा रहा है।

ये भी देखें-

बता दें कि पाकिस्तान (Pakistan) के कब्जे वाले बांडी अब्बास पुर से नाबालिग लड़के के नियंत्रण रेखा (LoC) पार कर पुंछ नगर के करीब तक पहुंच से पहले दिसंबर माह के पहले सप्ताह में भी उस पार से दो बहने सीमा पार कर इधर आ गई थीं। इतना ही नहीं इस तरफ से भी पिछले 10 दिनों में एक नाबालिग सहित दो लोग गलती से नियंत्रण रेखा के उस पार पहुंच गए हैं।