Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

Jharkhand: CRPF के आईजी डॉ. महेश्वर दयाल पहुंचे निमियाघाट कैंप, बढ़ाया जवानों का हौसला

CRPF के आईजी डॉ. महेश्वर दयाल पहुंचे निमियाघाट कैंप

आईजी पहले महेश्वर दयाल हेलीकॉप्टर से डुमरी के झारखंड कॉलेज के मैदान में उतरे। वहां से वे निमियाघाट सीआरपीएफ (CRPF)  कैंप पहुंचे।

झारखंड (Jharkhand) के सीआरपीएफ (CRPF) के आईजी डॉ. महेश्वर दयाल 13 फरवरी को निमियाघाट स्थित सीआरपीएफ की 154वीं बटालियन कैंप पहुंचे। यहां पहुंचने पर सीआरपीएफ के आला अधिकारियों ने उनका स्वागत किया। आईजी ने यहां जवानों के साथ बैठक किया और नक्सलियों के खिलाफ चालाए जा रहे अभियानों पर चर्चा की।

उन्होंने में एंटी नक्सल अभियानों में तेजी लाने के लिए जवानों और अधिकारियों को कई महत्वपूर्ण टिप्स भी दिए। इस दौरान आईजी ने सीआरपीएफ जवानों का हौसला बढ़ाया। आईजी पहले महेश्वर दयाल हेलीकॉप्टर से डुमरी के झारखंड कॉलेज के मैदान में उतरे। वहां से वे निमियाघाट सीआरपीएफ (CRPF)  कैंप पहुंचे। हालांकि, इस दौरान उन्होंने मीडिया से दूरी बनाए रखा।

Bihar: रोहतास में हार्डकोर नक्सली चढ़ा पुलिस के हत्थे, 5 सालों से चल रहा था फरार

बता दें कि दो दिन पहले बोकारो जिला के गोमिया के लुग्गु पहाड़ के तराई स्थित झरना जंगल में नक्सलियों के खिलाफ सर्च अभियान के दौरान पुलिस और नक्सलियों के बीच एनकाउंटर (Naxal Encounter) की घटना हुई थी।

ये भी देखें-

इसमें निमियाघाट सीआरपीएफ (CRPF) 154वीं बटालियन के दो जवान हेड कोन्सटेबल सतेंद्र सिंह और हवलदार बिष्णु सिंह को गोली लगी थी। दोनों घायल जवानों का फिलहाल रांची के मेडिका हॉस्पिटल में ईलाज चल रहा है। इसी घटना के बाद जवानों का हौसला बढ़ाने के लिए आईजी निमियाघाट कैंप पहुंचे थे।