Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

कश्मीर: भारी बर्फबारी में फंसी मां और उसका नवजात बच्चा, सेना ने ऐसे की मदद, देखें VIDEO

सेना (Indian Army) के जवान पहले भी इस तरह की मदद कर चुके हैं। वे ना केवल आतंकियों का सफाया कर रहे हैं, बल्कि घाटी में रहने वाले लोगों की छोटी-छोटी परेशानियों को भी दूर कर रहे हैं।

जम्मू कश्मीर: भारतीय सेना (Indian Army) के जवान देश के लिए हमेशा बलिदान देने के लिए तैयार रहते हैं। एक तरफ वे जम्मू कश्मीर से आतंकवाद का सफाया कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ यहां के जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं।

ताजा मामला कुपवाड़ा का है। यहां भारी बर्फबारी की वजह से एक महिला अपने नवजात बच्चे के साथ हॉस्पिटल में ही फंस गई थी। इसके बाद सेना के जवान इस महिला को स्ट्रेचर पर रखकर 6 किलोमीटर तक पैदल चले और उसे कुपवाड़ा स्थित उसके घर पहुंचाया।

जम्मू कश्मीर: पाकिस्तान की एक और नापाक साजिश बेनकाब, भारतीय सेना ने खोजी एक और खुफिया सुरंग

सेना के जवान पहले भी इस तरह की मदद कर चुके हैं। वे ना केवल आतंकियों का सफाया कर रहे हैं, बल्कि घाटी में रहने वाले लोगों की छोटी-छोटी परेशानियों को भी दूर कर रहे हैं। देश सेवा के जज्बे से भरे ये जवान दिन-रात घाटी के लोगों की सेवा में लगे हैं।

जिन जवानों ने महिला को स्ट्रेचर पर रखकर 6 किलोमीटर पैदल सफर किया, उनका एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो को देखकर हर कोई भारतीय सेना के सेवाभाव को नमन कर रहा है।