Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

जम्मू-कश्मीर: लश्कर के 3 मददगार गिरफ्तार, रियासी जिले पर किया बड़ा खुलासा

सांकेतिक तस्वीर।

हैरानी की बात है कि लश्कर (Lashkar) के जो मददगार पकड़े गए हैं, उनमें एक शख्स टीचर भी है। मिली जानकारी के मुताबिक पकड़े गए लोग 5 सालों से इलाके में सक्रिय थे। ये लोग न केवल आतंकियों की मदद करते थे बल्कि पूर्वे में आतंकी रह चुके लोगों के परिजनों की भी मदद करते थे।

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इस बीच पुलिस और सेना की ज्वाइंट टीम ने लश्कर (Lashkar) के 3 मददगारों को गिरफ्तार किया है।

पकड़े गए लोगों ने आतंकियों से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मददगारों ने कबूल किया है कि आतंकी रियासी जिले में आतंकवाद को फिर से बढ़ावा देने की कोशिश में लगे हैं और इसके लिए साजिश रची जा रही है।

ये भी पढ़ें- एनआईए ने लश्कर-ए-तैयबा में आतंकियों के भर्ती मामले में एक भारतीय डॉक्टर को गिरफ्तार किया

पकड़े गए लोगों से रुपए और बाकी की सामग्री भी बरामद हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, सोशल मीडिया के जरिए आतंकी अपने इन मददगारों के संपर्क में थे और आतंकी हमले की साजिश रची जा रही थी।

हैरानी की बात है कि जो लोग पकड़े गए हैं, उनमें एक शख्स टीचर भी है। मिली जानकारी के मुताबिक पकड़े गए लोग 5 सालों से इलाके में सक्रिय थे। ये लोग न केवल आतंकियों की मदद करते थे बल्कि पूर्वे में आतंकी रह चुके लोगों के परिजनों की भी मदद करते थे।

अब इन लोगों से पूछताछ की जा रही है। कहा जा रहा है कि इस मामले से जुड़ी कई और गिरफ्तारियां भी होंगी।

ये भी देखें-