Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

छत्तीसगढ़: धमतरी और नारायणपुर में नक्सलियों ने मचाया तांडव, पूर्व उपसरपंच और एक युवक की हत्या की

सांकेतिक तस्वीर।

नक्सलियों (Naxalites) ने सोमवार को नारायणपुर में बीच बाजार में टेमरू गांव के पूर्व उपसरपंच शत्रुघ्न भरे को गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

रायपुर: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान से नक्सली बौखला गए हैं। इसी बौखलाहट में नक्सलियों ने धमतरी और नारायणपुर में तांडव मचाया है।

नक्सलियों (Naxalites) ने सोमवार को नारायणपुर में बीच बाजार में टेमरू गांव के पूर्व उपसरपंच शत्रुघ्न भरे को गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान एक महिला भी घायल हुई है, उसे हॉस्पिटल ले जाया गया है।

वहीं धमतरी में नक्सलियों ने एक युवक को अगवा करने के बाद मंगलवार सुबह उसकी हत्या कर दी। ये युवक कुछ दिन पहले ही गांव लौटा था। मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार सुबह करीब 15-20 वर्दी वाले नक्सली उसके घर पहुंचे और उसे अगवा कर लिया।

बिहार का मोस्टवांटेड नक्सली तीन दशक बाद STF के हत्थे चढ़ा, IED बनाने का महारथी

इसके बाद युवक के साथ जमकर मारपीट की और फिर उसकी हत्या कर दी। युवक अमरदीप का शव गांव में पड़ा मिला। कहा जा रहा है कि नक्सलियों को उसके ऊपर शक था कि वह पुलिस का मुखबिर है।

बता दें कि पुलिस ने कुछ महीने पहले ही नक्सली कमांडर रवि उर्फ सन्नू को मार गिराया था, जिसके बाद से नक्सली बदला लेने के मूड में थे।