Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

बिहार: चुनाव के दौरान बदल रहा माहौल, पूर्व नक्सली कमांडर ने पैर छूकर मांगे वोट

बिहार (Bihar) चुनाव में मरांडी का ये रूप देखकर हर कोई हैरान है। दरअसल मरांडी रविवार को चुनाव के लिए जनसंपर्क करने निकले थे, इसी दौरान उन्होंने एक बुजुर्ग महिला का पैर छूकर आशीर्वाद मांगा।

बिहार (Bihar) में विधानसभा चुनाव हैं, इसके लिए नेता हर तरह से वोटरों को लुभाने की कोशिश में लगे हैं। लेकिन एक वाकया ऐसा सामने आया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

दरअसल बिहार (Bihar) की गुरुआ विधानसभा से पहली बार चुनाव लड़ रहे आरसीसी के पूर्व नक्सली कमांडर सुधीर कुमार वर्मा उर्फ विनोद मरांडी की एक फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो में वो एक महिला के पैर छूते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें- जम्मू कश्मीर: आतंकवाद की फसल तैयार कर रहा है शोपियां का ये धार्मिक स्कूल, खुफिया एजेंसियों ने शुरू की पड़ताल

मरांडी का ये रूप देखकर हर कोई हैरान है। दरअसल मरांडी रविवार को चुनाव के लिए जनसंपर्क करने निकले थे, इसी दौरान उन्होंने एक बुजुर्ग महिला का पैर छूकर आशीर्वाद मांगा। इसके बाद बुजुर्ग महिला ने मरांडी के गाल चूमकर उन्हें आशीर्वाद दिया।

मरांडी ने महिला से कहा कि अब वह चिंता ना करें, अब हम आ गए हैं। बता दें कि चुनाव की वजह से सभी प्रत्याशी धुंआधार चुनाव प्रचार में लगे हैं। मरांडी, पप्पू यादव की जाप पार्टी से चुनाव लड़ रहे हैं।

ये भी देखें-