Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

Jharkhand: चुनाव ड्यूटी पर तैनात CRPF का जवान गायब, तलाश जारी

झारखंड विधानसभा चुनाव के बीच चतरा जिले के हंटरगंज थाना क्षेत्र में चुनावी ड्यूटी पर तैनात सीआरपीएफ (CRPF) का एक जवान गायब बताया जा रहा है। इलाके के डुमरिया उत्क्रमित मध्य विद्यालय में बने कलस्टर पर विधानसभा चुनाव ड्यूटी में तैनात सीआरपीएफ (CRPF) की 128वीं बटालियन के जवान प्रदीप कुमार पाल 1 दिसंबर की अहले सुबह से गायब हैं।

फाइल फोटो।

गायब जवान की तलाश जारी है। हालांकि खबर लिखे जाने तक जवान प्रदीप कुमार पाल का कोई पता नहीं चल पाया है। लापता सीआरपीएफ (CRPF) जवान मूल रूप से असम के गुवाहाटी का रहने वाले हैं। मिली जानकारी के अनुसार, सीआरपीएफ (CRPF) के जवान प्रदीप कुमार पाल डुमरिया उत्क्रमित मवि में बने कलस्टर में तैनात थे। प्रदीप कुमार पाल को अन्य जवानों ने ड्यूटी के लिए सुबह तीन बजे जगाया। फिर वह तैयार होकर ड्यूटी पर भी गए। जब कुछ देर के बाद दूसरा जवान वहां पहुंचा, तो प्रदीप कुमार पाल गायब मिले।

काफी खोजबीन करने के दौरान कुछ दूरी पर स्थित खेत में राइफल और गोली का बैग बरामद हुआ है। इसके बाद आसपास के क्षेत्र में जवान की खोज की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार, जवान के लापता होने के बाद सीआरपीएफ (CRPF) के अन्य जवानों के द्वारा आसपास के गांव में जाकर ग्रामीणों से जवान के बारे में पूछताछ की गई। लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। अचानक ड्यूटी से गायब हो जाने से अन्य जवान सकते में हैं।

पढ़ें: जैश-ए-मोहम्मद ने पुलवामा हमले के बाद रची थी दिल्ली को दहलाने की साजिश