Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

Jammu Kashmir: बटमालू में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, 3 जवान घायल

सांकेतिक तस्वीर

सुरक्षाबल जैसे ही जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के इस इलाके में पहुंचे, आतंकियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस गोलीबारी में एक लोकल महिला की भी मौत हुई है।

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में श्रीनगर के बटमालू इलाके में गुरुवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर हुआ है। इस दौरान 3 आतंकी मारे गए हैं और 2 सीआरपीएफ और एक सेना का जवान घायल हुआ है। घायल CRPF के डिप्टी कमांडेंट राहुल माथुर की हालत गंभीर है। ये एनकाउंटर रात ढाई बजे से ही चल रहा था।

CRPF के डिप्टी कमांडेंट राहुल माथुर घायल

इलाके में अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है। कहा जा रहा है कि इस इलाके में और भी आतंकी मौजूद हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों को ये सूचना मिली थी कि बटमालू के फिरदौसाबाद में आतंकी छिपे हुए हैं। जिसके बाद इस इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया।

ये भी पढ़ें- Coronavirus: भारत में कोरोना का कहर जारी, 24 घंटे में आए 97,894 नए मामले

सुरक्षाबल जैसे ही इस इलाके में पहुंचे, आतंकियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस गोलीबारी में एक लोकल महिला की भी मौत हुई है। महिला का नाम कौनसर रियाज बताया जा रहा है। घायल जवानों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है, एनकाउंटर अभी भी जारी है।

बता दें कि जम्मू कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सेना ने अभियान चला रखा है। इस अभियान के तहत अभी तक कई आतंकी ढेर हो चुके हैं और कई ने सरेंडर किया है। जो आतंकी मारे गए हैं, उनमें कई बड़े लेवल के आतंकी कमांडर भी शामिल थे। इस वजह से आतंकी और उनके आका बौखलाए हुए हैं और सेना पर हमला करने की साजिश रचते रहते हैं। लेकिन भारतीय सेना हर बार आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब देती है।

ये भी देखें-