Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

जम्मू कश्मीर: श्रीनगर में आतंकियों ने दिनदहाड़े ग्रामीण बैंक को लूटा, तीन नकाबपोश बंदूकधारियों ने दिया घटना को अंजाम

प्रतिकात्मक तस्वीर

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर इलाके में कुछ नकाबपोश आतंकियों (Militants) ने परीमपोरा इलाके में जम्मू-कश्मीर ग्रामीण बैंक को हथियार के दम पर लूट लिया है। स्थानीय पुलिस अधिकारियों के मुताबिक ये घटना मंगलवार दोपहर सवा एक बजे के करीब घटी। इससे पहले भी 12 मार्च को कुछ आतंकियों ने बारामूला में ढाई लाख रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया था।

जम्मू कश्मीर: रामगढ़ सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश कर रहा था एक पाकिस्तानी, BSF ने किया ढेर

गौरतलब है कि दोपहर में लंच का समय होने की वजह से बैंक में भीड़ थोड़ी कम ही थी। इसी का फायदा उठाकर परीमपोरा के मुजगुंड में स्थित ग्रामीण बैंक की शाखा में हथियार के साथ तीन नकाबपोश आतंकियों (Militants) घुसे और करीब साढ़े तीन लाख रुपये कैश लेकर फरार हो गये। इस घटना के फौरन बाद ही पुलिस मौका स्थल पर पहुंचकर मामला का संज्ञान लिया और अपनी जांच शुरू कर दी। फिलहाल रहस्योघाटन होने के बाद ही इस घटना की सच्चाई सामने आ पायेगी।

गौरतलब है कि इसी महीने की 12 तारीख को भी बारामूला में आतंकियों ने ग्रामीण बैंक को लूट लिया था। जहां से आतंकियों (Militants) ने हथियार के दम पर करीब ढाई लाख रुपये लूटकर फरार हो गये थे। पुलिस उस मामले की भी जांच में जुटी हुई है, तभी श्रीनगर की घटना ने सबके होश उड़ा दिया है। एक सप्ताह में इस प्रकार की दो घटनाओं के कारण इलाके में दहशत का माहौल है।