Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

जम्मू कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) में आतंकियों के निशाने पर सुरक्षाकर्मी, बीजेपी नेता और राजनीतिक कार्यकर्ता रहते हैं। ऐसे में सुरक्षाबलों को विशेष सावधानी बरतनी पड़ती है।

जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) में सुरक्षाबलों को आतंकियों के खिलाफ बड़ी कामयाबी मिली है। शोपियां के सुगन में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया है। ऑपरेशन अभी भी जारी है।

सुरक्षाबलों ने इस पूरे इलाके को घेर लिया है। दरअसल खुफिया एजेंसी को ये सूचना मिली थी कि सुगन इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं, इसके फौरन बाद सुरक्षाबलों ने इस पूरे इलाके को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। इसी दौरान छिपे हुए आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी, जिसके बाद दोनों ओर से मुठभेड़ शुरू हुई।

बता दें कि इस समय घाटी में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है, इससे आतंकी बौखलाए हुए हैं और लगातार लोगों को निशाना बना रहे हैं।

ये भी पढ़ें- भारत-चीन सीमा विवाद: अजीत डोभाल के मोर्चा संभालते ही गलवान से चुपचाप पीछे लौटी ड्रैगन की सेना

जम्मू कश्मीर में आतंकियों के निशाने पर सुरक्षाकर्मी, बीजेपी नेता और राजनीतिक कार्यकर्ता रहते हैं। ऐसे में सुरक्षाबलों को विशेष सावधानी बरतनी पड़ती है।

बता दें कि इससे पहले सोमवार को पुलवामा के पंपोर में लश्कर के आतंकियों ने CRPF की रोड ओपनिंग पार्टी पर हमला कर दिया था। इस आतंकी हमले में 2 जवान शहीद हो गए थे और 3 जवान घायल हुए थे।

ये भी देखें-