Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

छत्तीसगढ़: नक्सल प्रभावित क्षेत्र में SP प्रफुल्ल ठाकुर ने किया दौरा, जवानों को दिए अलर्ट रहने के टिप्स

एसपी ने नक्सल (Naxalites) क्षेत्र में तैनात जवानों से बात की और उनका हौसला बढ़ाया। बता दें कि 9 जुलाई को चार्ज संभालने के बाद एसपी का नक्सली एरिया में ये पहला दौरा था।

धमतरी: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है। इस बीच नक्सल प्रभावित धमतरी में पुलिस ने अपने अभियान को तेज कर दिया है।

इसी के तहत एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने नक्सल (Naxalites) प्रभावित इलाके का निरीक्षण किया और पुलिस को स्थानीय लोगों के साथ संपर्क स्थापित करने के लिए प्रेरित किया।

एसपी ने नक्सल क्षेत्र में तैनात जवानों से बात की और उनका हौसला बढ़ाया। बता दें कि 9 जुलाई को चार्ज संभालने के बाद एसपी का नक्सली एरिया में ये पहला दौरा था।

जम्मू कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने एक बार फिर 3 आतंकियों को मार गिराया, सर्च अभियान जारी

एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने एसडीओपी नगरी मयंक रणसिंह के साथ थाना बोराई, नगरी, सिहावा, सीतानदी क्षेत्र, दुगली, कैंप बहीगांव एवं सीआरपीएफ कैंप का भ्रमण किया।

इस दौरान एसपी ने जवानों को नक्सलियों के खिलाफ अभियान में अलर्ट रहने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि अगर किसी भी तरह की नक्सली गतिविधि की जानकारी मिलती है तो धमतरी पुलिस पूरी तरह कार्रवाई के लिए तैयार है।

एसपी ने पुलिस को अपने मुखबिरी तंत्र को मजबूत करने के लिए कहा। इसके अलावा खबर है कि एसपी नक्सल अति संवेदनशील क्षेत्र खल्लारी थाना का भी दौरा करेंगे।