जम्मू कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने एक बार फिर 3 आतंकियों को मार गिराया, बाकी की तलाश के लिए बड़े पैमाने पर सर्च अभियान जारी

इस एनकाउंटर के बाद सुरक्षाबलों ने आस-पास के इलाकों में भी आतंकवादियों (Militants) की तलाशी तेज कर दी है। घटनास्थल के नजदीकी इलाकों में आतंकवादियों को तलाशा जा रहा है। 

Militants

File Photo

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले के कवारीगाम क्षेत्र में सुरक्षाबलों के साथ हुये एक एनकाउंटर में 3 आतंकी मार गिराये गये हैं। आतंकवादियों (Militants) ने पुलिस और सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) के जवानों को निशाना बनाकर हमला बोला था, जिसकी जवाबी कार्रवाई में बाद सुरक्षाबलों ने इन आतंकवादियों को मार गिराया। हाल ही में एक आतंकी संगठन में तीनों शामिल हुए थे।

बिहार: छपरा में STF टीम को मिली बड़ी सफलता, ईंट-भट्ठा मालिक का हत्यारोपी पूर्व नक्सली गिरफ्तार, अभी तक 3 नक्सली गिरफ्तार बाकी की तलाश जारी

दरअसल सुरक्षाबलों को गुप्त सूचना मिली थी कि अनंतनाग के एक गांव में कुछ संदिग्ध आतंकवादियों (Militants) को देखा गया है। जब जम्मू कश्मीर की पुलिस और सीआरपीएफ (CRPF) के जवान गांव में छानबीन के लिए पहुंचे, तो आतंकियों ने उनपर तबातोड़ फायरिंग शुरू कर दी। लेकिन कुछ ही घंटों की गोलीबारी में सुरक्षाबलों ने तीनों आतंकियों को मार गिराया।  

इस एनकाउंटर के बाद सुरक्षाबलों ने आस-पास के इलाकों में भी आतंकवादियों (Militants) की तलाशी तेज कर दी है। घटनास्थल के नजदीकी इलाकों में आतंकवादियों को तलाशा जा रहा है। 

अभी तक मारे गए आतंकवादियों (Militants) की शिनाख्त सामने नहीं आई है। जम्मू-कश्मीर पुलिस इनकी पहचान करने में जुटी है। पुलिस के साथ-साथ इंटेलिजेंस टीम भी इन आतंकवादियों की कुंडली खंगाल रही है।

सुरक्षाबलों ने अन्य आतंकवादियों की तलाश के लिए आस पास के इलाकों में नाकेबंदी कर दी है, जिससे हर आने-जाने वालों पर नजर रखी जा सके। साथ ही एनकाउंटर स्थल वाले इलाके को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। लोगों की चहलकदमी से रोक दिया गया है, जिससे इलाके में किसी भी तरह की अशांति न पैदा हो सके।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें