Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

छत्तीसगढ़: कोरोना की चपेट में 25 लाख की इनामी नक्सली सुजाता और उसके साथी, पुलिस ने नक्सलियों के सामने रखा ये ऑफर

सांकेतिक तस्वीर

दंतेवाड़ा जिले के एसपी ने इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि हमें खुफिया इनपुट मिला है कि नक्सली (Naxalites) फूड प्वाइजनिंग और कोरोना से पीड़ित हैं।

दंतेवाड़ा: देशभर में कोरोना के बढ़ते प्रकोप का असर नक्सल (Naxalites) प्रभावित इलाकों में भी हो रहा है। खबर मिली है कि कई बड़े नक्सली कोरोना की चपेट में हैं और आखिरी सांसें गिन रहे हैं।

ऐसे में दंतेवाड़ा पुलिस ने नक्सली (Naxalites) नेताओं और बाकी नक्सलियों से अपील की है कि वे सरेंडर करें, उसके बाद पुलिस उनके मुफ्त मेडिकल इलाज और अच्छे खाने की व्यवस्था करेगी।

Corona Update: कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी जारी, बीते 24 घंटे में आए 4,03,738 नए केस

दंतेवाड़ा जिले के एसपी अभिषेक पल्लव ने इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि हमें खुफिया इनपुट मिला है ककि नक्सली फूड प्वाइजनिंग और कोरोना से पीड़ित हैं। 25 लाख की इनामी नक्सली सुजाता कोरोना से पीड़ित है। सुजाता को सांस लेने में परेशानी है और वह आगे नहीं बढ़ सकती।

एसपी अभिषेक पल्लव ने कहा कि नक्सली अपनी जान तो जोखिम में डाल ही रहे हैं, साथ ही ग्रामीणों में भी संक्रमण फैला रहे हैं। इसलिए मैं नक्सली नेताओं से सरेंडर करने की अपील करता हूं। इसके बाद उनका इलाज करवाया जाएगा। छत्तीसगढ़ पुलिस उनके इलाज की पूरी व्यवस्था करेगी।