Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

छत्तीसगढ़: मिनपा घटना में शामिल नक्सली सोड़ी देवा गिरफ्तार, तेलंगाना पुलिस ने की कार्रवाई

नक्सली (Naxalites) की गिरफ्तारी चेरला के जंगल से हुई है। मौके से विस्फोटक भी बरामद हुआ है। बता दें कि तेलंगाना के चेरला इलाके में पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया था।

सुकमा: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है। इस बीच खबर मिली है कि सुकमा जिले के मिनपा में बीते साल हुए हमले में शामिल नक्सली को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये नक्सली मिनपा में बीते साल हुए हमले के अलावा आधा दर्जन घटनाओं में शामिल था। इस नक्सली को तेलंगाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

नक्सली (Naxalites) की गिरफ्तारी चेरला के जंगल से हुई है। मौके से विस्फोटक भी बरामद हुआ है। बता दें कि तेलंगाना के चेरला इलाके में पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया था। इसी दौरान पुलिस को देखकर 4 लोग भागने लगे, जिसमें से एक को पुलिस ने पकड़ लिया।

चीन ने एक बार फिर दिखाई दुनिया को अपनी ताकत, नौसेना में शामिल किए 3 खूंखार युद्धक जहाज

पूछताछ में इस शख्स ने अपना नाम सोड़ी देवा बताया। सोड़ी ने बताया कि उसके पिता का नाम गंगा है और उनका निधन हो चुका है। उसने अपना पता डोडपाल सुकमा बताया।

सोड़ी देवा ने ये भी बताया कि वह नक्सल संगठन में सेक्शन डिप्टी कमांडर के रूप में काम करता है और आधा दर्जन घटनाओं में शामिल रहा है। उसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।