Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

छत्तीसगढ़ः नारायणपुर में सुरक्षाबलों की टीम पर बड़ा नक्सली हमला, 5 जवान शहीद, 14 घायल

सुरक्षाबलों के जवान एक ऑपरेशन से लौट रहे थे, इसी दौरान घात लगाए नक्सलियों (Naxalites) ने उन पर हमला कर दिया। जवानों को संभलने का मौका ही नहीं मिला और वह नक्सली साजिश का शिकार हो गए।

नारायणपुर: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। फिर भी नक्सली अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला नारायणपुर का है। यहां नक्सलियों ने सुरक्षाबलों की एक टीम पर हमला किया है।

इस नक्सली हमले में सुरक्षाबलों के 5 जवानों के शहीद होने की खबर है और 14 जवान घायल हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, नक्सलियों ने जवानों की गाड़ी को ब्लास्ट कर उड़ा दिया।

पढ़ें इस निडर महिला IPS की कहानी, भारत के सबसे बड़े किडनी स्कैम का किया था पर्दाफाश

सुरक्षाबलों के जवान एक ऑपरेशन से लौट रहे थे, इसी दौरान घात लगाए नक्सलियों ने उन पर हमला कर दिया। जवानों को संभलने का मौका ही नहीं मिला और वह नक्सली साजिश का शिकार हो गए। इस नक्सली हमले के बाद से छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में हड़कंप मच गया है। आम जनता डरी हुई है।

बता दें कि राज्य में नक्सलियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। इस कार्रवाई की वजह से कई नक्सली मारे जा चुके हैं, जिनमें कई बड़े नक्सली भी शामिल हैं। इसके अलावा कई बड़े नक्सलियों ने सरेंडर किया है। इन सब बातों से नक्सली बौखलाए हुए हैं और सुरक्षाबलों पर हमला करने की साजिश रचते रहते हैं।