Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

छत्तीसगढ़: अब तक नक्सलियों के कब्जे में हैं DRG के SI मुरली ताती, रिहाई ना होने पर पत्नी ने की इमोशनल करने वाली अपील

मुरली ताती

Murali Tati: जवान के परिजनों को इस बात का डर है कि नक्सली (Naxalites) कहीं मुरली को कोई नुकसान ना पहुंचाएं। इसलिए जवान के परिजन जंगल-जंगल भटक रहे हैं। हालांकि संभावना ये भी जताई जा रही है कि जन अदालत लगाकर जवान को सुरक्षित छोड़ा जा सकता है।

बीजापुर: छत्तीसगढ़ में चलाए जा रहे नक्सली (Naxalites) अभियान से नक्सली बौखलाए हुए हैं। यही वजह है कि नक्सलियों ने बुधवार को बीजापुर में DRG के एक SI मुरली ताती को अगवा कर लिया है।

SI मुरली ताती 3 दिनों से नक्सलियों (Naxalites) के कब्जे में हैं। इसके बावजूद उनका कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। इससे पहले खबर थी कि नक्सली गुरुवार शाम को मुरली ताती के बारे में कोई अहम फैसला ले सकते हैं, लेकिन अभी तक कोई फैसला नहीं लिया गया है।

हालांकि कहा ये जा रहा है कि DRG का जवान अभी तक सुरक्षित है। वहीं जवान की पत्नी अपने 3 बच्चों के साथ ये अपील कर रही है कि उसके पति को छोड़ दिया जाए। जवान की पत्नी मैंनू ताती ने कहा है कि जब तक उसके पति की सकुशल रिहाई नहीं हो जाती, तब तक वह पालनार गांव छोड़कर नहीं जाएगी।

बीजापुर हमले के बाद नक्सलियों को सता रहा सुरक्षाबलों का डर, फैलाया एयर स्ट्राइक का प्रोपगेंडा

हालांकि संभावना ये भी जताई जा रही है कि जन अदालत लगाकर जवान को सुरक्षित छोड़ा जा सकता है। वहीं जवान के परिजन मुरली ताती की तलाश में जंगलों में सर्च अभियान चला रहे हैं।

जवान के परिजनों को इस बात का डर है कि नक्सली कहीं मुरली को कोई नुकसान ना पहुंचाएं। इसलिए जवान के परिजन जंगल-जंगल भटक रहे हैं।