Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा में नक्सलियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, DRG के जवानों ने नक्सली कैंप पर किया हमला

सांकेतिक तस्वीर

जवानों को देखते ही नक्सली (Naxalites) भाग खड़े हुए। दंतेवाड़ा के एसपी अभिषेक पल्लव ने इस घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मामला टिकनपाल गच्चापारा का है, यहां जवानों ने नक्सली कैंप पर हमला किया। 

दंतेवाड़ा: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। ऐसे में दंतेवाड़ा से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां सुरक्षाबलों के जवानों ने नक्सलियों के एक कैंप पर हमला किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों के हौसले देखकर नक्सली भाग खड़े हुए हैं और अपना सामान कैंप में ही छोड़ गए हैं। सर्च ऑपरेशन के दौरान 7 पिठ्ठू बैग, नक्सल साहित्य, दैनिक उपयोग का सामान आदि बरामद किया गया है।

पश्चिम बंगाल: इस गद्दार की मदद से भारत में घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे 2 चीनी, SSB जवानों ने किया गिरफ्तार

दंतेवाड़ा के एसपी अभिषेक पल्लव ने इस घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मामला टिकनपाल गच्चापारा का है, यहां जवानों ने नक्सली कैंप पर हमला किया। जवानों को देखते ही नक्सली (Naxalites) भाग खड़े हुए। इस दौरान नक्सली सामान बरामद किया गया है।

बता दें कि डीआरजी को इस बात की सूचना मिली थी कि मलंगीर एरिया कमेटी के सोमडू, कमलेश, मुकेश, संतोष, लख्खे जैसे बड़े नक्सली इलाके में मौजूद हैं। इसके बाद ही डीआरजी के जवान सर्च ऑपरेशन पर निकले थे।