Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हुईं कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया क्वारंटाइन

File Photo

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है कि पिछले कुछ दिनों से मैं आंखों में जलन के साथ काफी थकावट और कमजोरी महसूस कर रही थी।

कोरोना वायरस (Coronavirus) ने भारत में तांडव मचा रखा है। एक के बाद एक कई सिलेब्रिटीज भी इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। अब बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है।

एक्ट्रेस ने लिखा है कि उनका कोविड-19 (COVID-19) का टेस्ट पॉजिटिव आया है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। उन्होंने बताया कि वह डॉक्टर्स की सलाह ले रही हैं।

Coronavirus: भारत में बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 4,01,078 नए केस, दिल्ली में 341 लोगों की मौत

कंगना (Kangana Ranaut) इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “पिछले कुछ दिनों से मैं आंखों में जलन के साथ काफी थकावट और कमजोरी महसूस कर रही थी। मैं हिमाचल के लिए निकलने वाली थी तो मैंने कल अपना टेस्ट कराया और आज इसका रिजल्ट आया है कि मैं कोविड पॉजिटिव हूं। मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। मुझे बिल्कुल भी नहीं पता था कि यह वायरस मेरे शरीर में है। अब मुझे पता है मैं इसे खत्म कर दूंगी।”

कंगना ने आगे लिखा है, “अगर आप डर गए तो यह आपको और डराएगा। आइए इस कोविड-19 को खत्म करते हैं। यह कुछ नहीं बस थोड़े समय का फ्लू है जिसके बारे में बहुत दबाव बनाया गया है और अब यह कुछ लोगों के मन पर हावी हो गया है। हर हर महादेव।”

ये भी देखें-

बता दें कि कंगना रनौत से पहले अक्षय कुमार, आमिर खान, गोविंदा, भूमि पेडनेकर, अर्जुन रामपाल, मिलिंद सोमन, आशीष विद्यार्थी, सतीश कौशिक, आशुतोष राणा जैसे कई कलाकार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं, पिछले साल अमिताभ बच्चन और उनका परिवार, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर जैसे सितारे कोरोना की चपेट में आ गए थे।