Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

उत्तर प्रदेश: नक्सल प्रभावित इलाकों पर पुलिस की पैनी नजर, चंदौली में चलाया सर्च ऑपरेशन

File Photo

नक्सलियों (Naxalites) पर लगाम लगाने और उनकी टोह लेने के लिए पुलिस और पीएसी बल के जवानों ने नौगढ़ में चकरघट्टा थाना क्षेत्र के भैसौड़ा, दानोगढ़ा और जरहर के चप्पे-चप्पे और जंगल-झाड़ियों में तलाशी अभियान चलाया।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नक्सल प्रभावित इलाकों (Naxal Affected Areas) में पुलिस (Police) लगातार अभियान चला रही है। नक्सलियों (Naxalites) की धर-पकड़ के लिए आए दिन सर्च ऑपरेशन चलाया जाता है।

इसी कड़ी में चंदौली जिले के पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के निर्देश पर 13 अक्टूबर को एएसपी सुखराम भारती के नेतृत्व में पुलिस और पीएसी बल के जवानों ने जंगलों में सघन कांबिंग की।

छत्तीसगढ़-ओडिशा बॉर्डर पर हुई मुठभेड़ में मारे गए नक्सलियों पर था 10 लाख का इनाम

नक्सलियों (Naxalites) पर लगाम लगाने और उनकी टोह लेने के लिए पुलिस और पीएसी बल के जवानों ने नौगढ़ में चकरघट्टा थाना क्षेत्र के भैसौड़ा, दानोगढ़ा और जरहर के चप्पे-चप्पे जंगल झाड़ियों में तलाशी अभियान चलाया।

पुलिस ने गांव के लोगों से संदिग्ध व्यक्तियों के घूमने और आने-जाने के बारे में भी पूछताछ की। जवानों ने जंगलों में बने पशु अड़ारों पर छापेमारी की।

ये भी देखें-

पुलिस ने कांबिंग के दौरान जंगलो में मिले राहगीरों, चरवाहों से भी पूछताछ कर गांव वालों से नक्सली गतिविधियों (Naxal Activities) को रोकने में पुलिस की मदद करने की अपील की। पुलिस ने लोगों से संदिग्ध व्यक्तियों के बारे में पुलिस अधिकारियों के मोबाइल नंबरों पर तत्काल सूचित करने को कहा।