Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

आतंकियों ने सोनपुर मेला और हाजीपुर स्टेशन को उड़ाने की दी धमकी

आतंकी गतिविधि की धमक हाजीपुर स्टेशन और सोनपुर मेला तक पहुंच गई है। हाजीपुर जंक्शन और सोनपुर मेले में बम विस्फोट (Terror Attack) की धमकी आतंकियों ने दे दी है। जिसके बाद पुलिस सतर्क हो गई है।

बिहार की राजधानी पटना से सटे वैशाली जिले में हर साल होने वाले विश्व प्रसिद्ध सोनपुर मेला और इस मेले के दौरान लोगों से खचाखच भरा रहने वाला हाजीपुर रेलवे स्टेशन को बम विस्फोट से उड़ाने की धमकी मिली है।

आतंकियों ने जिलाधिकारी कार्यालय के प्रवेश द्वार पर पोस्टर चिपका कर आतंकी हमले (Terror Attack) की धमकी दी है। इस पोस्टर को सबसे पहले एक राहगीर छात्र ने देखा और फिर फौरन इसी सूचना पुलिस विभाग को दी। इस बात की जानकारी मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई है।

अब 2 भारतीयों पर पाक ने लगाया जासूसी का लांछन, भारत ने की रिहाई की मांग

इसके बाद सघन चेकिंग अभियान की शुरुआत रेल पुलिस आरपीएफ और नगर थाना की पुलिस ने संयुक्त रूप से कर दिया है। स्टेशन पर यात्रियों का बैग शौचालय सहित कई स्थानों पर जांच की जा रही है। सभी जगहों पर मेटल डिटेक्टर से जांच शुरू हो रही है हर संदिग्ध व्यक्तियों पर निगरानी चौकस कर दी गई है।

पुलिस को अभी तक कोई भी आपत्तिजनक सामान नहीं मिला है। आतंकी पोस्टर में आतंकवादी शब्बीर की रिहाई की मांग कर रहे हैं। इसके लिए 3 दिन का समय दिया गया है। रिहा नहीं करने पर सोनपुर मेला और हाजीपुर स्टेशन उड़ाने (Terror Attack) की धमकी दी गई है। पुलिस ने हर स्थान पर अपनी चौकसी बढ़ा दी है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि किसी भी घटना से निपटने के लिए तैयारी की गई है। हर स्थान पर कड़ी निगाह रखी जा रही है। संवेदनशील स्थानों पर लोगों की आवाजाही देखी जा रही है। किसी भी संदिग्ध व्यक्ति की कड़ी जांच की जा रही है। सारण के एसपी हर किशोर राय ने सोनपुर, हरिहर क्षेत्र, सोनपुर मेला को अलर्ट कर सुरक्षा बढ़ा दिया है।