Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

तमिलनाडु में घुसे के 6 आतंकी, खुफिया जानकारी के बाद अलर्ट जारी

तमिलनाडु में समुद्र के रास्ते घुसे लश्कर के 6 आतंकी। सांकेतिक तस्वीर।

तमिलनाडु में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादी किसी बड़ी आतंकी वारदात को अंजाम दे सकते हैं। सुरक्षा एजेंसियों ने इस बारे में अलर्ट जारी किया है। अलर्ट के मुताबिक, तमिलनाडु में लश्कर-ए-तैयबा के 6 आतंकी घुसे हैं। एजेंसियों ने अलर्ट जारी करते हुए बताया कि श्रीलंका के रास्ते सभी आतंकी घुसे हैं। इन आतंकियों में एक पाकिस्तानी नागरिक और 5 श्रीलंकाई तमिल हैं। आतंकियों के घुसने की इंटेलिजेंस रिपोर्ट के बाद राज्य को अलर्ट पर रखा गया है।

कोयंबटूर और चेन्नई के पुलिस कमिश्नर ने इस बात की पुष्टि की है कि अलर्ट जारी किया गया है और तमिलनाडु के सभी प्रमुख शहरों में सुरक्षा बढ़ाई गई है।

FATF ने पाकिस्तान को किया ब्लैक लिस्ट, माना टेरर फंडिंग कर रहा पाक

डीजीपी ने सभी जिले के पुलिस अधिकारियों को आदेश दिया है कि उपद्रवियों और वांछितों की तत्काल गिरफ्तारी की जाए। इसके साथ ही रेलवे स्टेशनों, बस स्टैंडों और हवाई अड्डों की सुरक्षा बढ़ा दी जाए। साथ ही मंदिरों में जवानों को तैनात किया गया है।

इस बीच, भारतीय नौसेना ने अपने सभी बेस और युद्धपोतों को हाई अलर्ट पर रखा हुआ है। दरअसल, अनुच्छेद 370 (Article 370) पर सरकार के फैसले के बाद सुरक्षा एजेंसियों की एक रिपोर्ट सामने आई थी कि पाकिस्तान समर्थित आतंकवादी हमला कर सकते हैं। इसके बाद से नौसेना ने सभी बेस को हाई अलर्ट पर रखा है। साथ ही समुद्र मार्गों पर कड़ी नजर रखी जा रही है।

घाटी से आई खुशनुमा तस्वीर, पार्क में बिंदास क्रिकेट खेल रहे स्थानीय नौजवान