Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

मध्य प्रदेश: रीवा का जवान छत्तीसगढ़ में शहीद, शहादत से कुछ घंटे पहले की थी परिजनों से बात

लक्ष्मीकांत द्विवेदी (Laxmikant Dwivedi) मूल रूप से त्योंथर तहसील के बरछा गांव के निवासी थे। उनकी पोस्टिंग छत्तीसगढ़ में थी। उनके 2 भाई इंजीनियर हैं और एक भाई छत्तीसगढ़ पुलिस बल में हैं।

रीवा: छत्तीसगढ़ में नक्सली हमले में रीवा के सपूत लक्ष्मीकांत द्विवेदी (Laxmikant Dwivedi) शहीद हो गए थे। उनका पार्थिव शरीर शुक्रवार को पैतृक गांव पहुंचा। उनकी शहादत की खबर सुनकर पूरे गांव में मातम पसर गया। हर कोई उनके पार्थिव शरीर को एक बार देख लेना चाहता था। उनकी पत्नी अंजू, 10 साल की बेटी रुचि और 4 साल की बेटी परी, सभी की आंखों में आंसुओं का सैलाब उमड़ आया।

बता दें कि लक्ष्मीकांत द्विवेदी (Laxmikant Dwivedi) मूल रूप से त्योंथर तहसील के बरछा गांव के निवासी थे। उनकी पोस्टिंग छत्तीसगढ़ में थी। उनके 2 भाई इंजीनियर हैं और एक भाई छत्तीसगढ़ पुलिस बल में हैं।

Telangana: कोठागुडम में सुरक्षाबलों को नक्सलियों के खिलाफ मिली कामयाबी, विस्फोटक बरामद

लक्ष्मीकांत की ड्यूटी ई-कंपनी कैम्प छिंदनगर दंतेवाड़ा में थी और सुबह 9:30 बजे उन्होंने अपने परिजनों से बात भी की थी, लेकिन चंद घंटे बाद ही घरवालों को उनके शहीद होने की खबर मिली। परिजन इस बात पर भरोसा नहीं कर पा रहे थे कि चंद घंटे पहले लक्ष्मीकांत उनसे बात कर रहे थे और अब इस दुनिया में नहीं हैं।

लक्ष्मीकांत ने बातचीत के दौरान अपने पिता से कहा था कि वह जल्द घर आएंगे और उनका इलाज करवाएंगे।