Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

पत्रकार ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री से पूछा- ओसामा बिन लादेन शहीद था या आतंकी? मिला ये जवाब

टोलो न्यूज के साथ बातचीत में पत्रकार ने कुरैशी से पूछा था कि ओसामा बिन लादेन (Osama bin Laden) शहीद था कि आतंकी? तो इस सवाल का सीधा जवाब देने की बजाय कुरैशी हकलाने लगे।

काबुल: अलकायदा का सरगना रहा ओसामा बिन लादेन (Osama bin Laden) शहीद था या आतंकी? ये सवाल इस समय चर्चा में बना हुआ है और इसकी वजह हैं पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी।

दरअसल एक न्यूज वेबसाइट को पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने इंटरव्यू दिया है, जिसके बाद से कुरैशी लोगों के निशाने पर हैं।

टोलो न्यूज के साथ बातचीत में पत्रकार ने कुरैशी से पूछा था कि ओसामा बिन लादेन (Osama bin Laden) शहीद था कि आतंकी? तो इस सवाल का सीधा जवाब देने की बजाय कुरैशी हकलाने लगे थे। इसका वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। बाद में कुरैशी ने इस सवाल का जवाब नहीं दिया और कहा कि मैं इस सवाल को छोड़ता हूं।

छत्तीसगढ़: नारायणपुर में डीआरजी टीम का बड़ा कारनामा, अलग-अलग मुठभेड़ में 2 नक्सलियों को मार गिराया

वहीं कुरैशी ने इमरान खान द्वारा लादेन को शहीद कहे जाने के मुद्दे पर कहा कि ये बयान अप्रासंगिक था और मीडिया ने इसे प्रचारित किया।

बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान के पीएम इमरान खान संसद में ओसामा बिन लादेन को शहीद कह चुके हैं। जिसके बाद उनकी बहुत आलोचना हुई थी।