Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली, अल बदर के 4 आतंकी गिरफ्तार

सांकेतिक तस्वीर।

Jammu and Kashmir: आतंकियों के पास से छुपाए गए हथियार और गोला बारूद बरामद किए गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, एक एके 56 राइफल, एक एके 56 मैगजीन, एक हैंड ग्रेनेड और 28 राउंड कारतूस बरामद किए गए हैं।

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इस बीच अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। गुरुवार को सुरक्षाबलों ने अवंतीपोरा जिले में सर्च अभियान के दौरान अल-बदर के 4 आतंकियों को गिरफ्तार किया है। इन आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद पूरे इलाके को सील कर दिया गया है।

आतंकियों के पास से छुपाए गए हथियार और गोला बारूद बरामद किए गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, एक एके 56 राइफल, एक एके 56 मैगजीन, एक हैंड ग्रेनेड और 28 राउंड कारतूस बरामद किए गए हैं।

COVID-19: देश में बीते 24 घंटे में आए 24,712 नए केस, दिल्ली में तेजी से नीचे आ रहा संक्रमण का ग्राफ

बता दें कि इससे पहले आतंकियों ने गांदरबल के दुदरहामा में सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड हमला किया था। इस आतंकी हमले में CRPF के 3 जवान घायल हुए थे।

गौरतलब है कि कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। इस साल कई आतंकी मारे गए हैं और कई ने सरेंडर किया है। मारे गए आतंकियों में कई बड़े आतंकी भी शामिल हैं। सुरक्षाबलों की इस ताबड़तोड़ कार्रवाई से आतंकी बौखलाए हुए हैं और लगातार उन पर हमले कर रहे हैं। हालांकि सुरक्षाबलों की ओर से भी आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है।