Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

जम्मू कश्मीर: बालाकोट में पुलिस को बड़ी सफलता मिली, भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद

Jammu and Kashmir: पुलिस ने एक पिस्टल, तीन पत्रिकाएं, 3 पिस्टल की मैगजीन, 35 कारतूस और 5 हैंड ग्रेनेड बरामद किए हैं। ये जानकारी पुंछ के एसएसपी रमेश अंगराल ने दी है।

जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) के बालाकोट में एलओसी से सटे डब्बी गांव में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने यहां से आज सुबह हथियार, गोला-बारूद और हथगोले की एक खेप बरामद की है।

पुलिस ने एक पिस्टल, तीन पत्रिकाएं, 3 पिस्टल की मैगजीन, 35 कारतूस और 5 हैंड ग्रेनेड बरामद किए हैं। ये जानकारी पुंछ के एसएसपी रमेश अंगराल ने दी है।

मुंबई हमले का मास्टरमाइंड और लश्कर-ए-तैयबा का कमांडर लखवी पाकिस्तान में गिरफ्तार

बता दें कि इससे पहले कुलगाम पुलिस और 34 राष्ट्रीय रायफल्स ने मिलकर एक ऑपरेशन को अंजाम दिया था। इस ऑपरेशन के तहत आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा के एक सहयोगी को गिरफ्तार किया गया था।

गिरफ्तार किए गए शख्स के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किया गया था। शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया था। ये जानकारी कुलगाम पुलिस ने दी थी।

गौरतलब है कि पाकिस्तान लगातार सीमापार से आतंक फैलाने की कोशिश करता है। लेकिन सुरक्षाबलों की मुस्तैदी की वजह से वह लगातार नाकामयाब हो जाता है। बीते साल भी पाकिस्तान ने कई बार घुसपैठ की कोशिश की थी।