Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

जम्मू कश्मीर: CRPF के असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर शहीद, गांदरबल में हुए ग्रेनेड विस्फोट में हुए थे घायल

फाइल फोटो।

कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। आतंकियों ने 23 दिसंबर को गांदरबल के दुदरहामा में CRPF पर ग्रेनेड हमला किया था।

जम्मू कश्मीर: गांदरबल जिले में ग्रेनेड विस्फोट में घायल होने के 6 दिन बाद आज सीआरपीएफ के एक असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर ने दम तोड़ दिया। देश सेवा में वह शहीद हो गए।

बता दें कि 23 दिसंबर को हुए इस विस्फोट में सीआरपीएफ के एक कांस्टेबल मृत्युंजय चेतिआ पहले ही शहीद हो चुके हैं। गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर में लगातार आतंकियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है, लेकिन आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। इसलिए आतंकियों ने 23 दिसंबर को गांदरबल के दुदरहामा में सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड हमला किया था।

छत्तीसगढ़: नक्सली अभियान के खिलाफ दंतेवाड़ा पुलिस की एक और बड़ी सफलता, मुठभेड़ में 7 लाख की इनामी 2 महिला नक्सली को किया ढेर

बता दें कि कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। इस साल कई आतंकी मारे गए हैं और कई ने सरेंडर किया है। मारे गए आतंकियों में कई बड़े आतंकी भी शामिल हैं।

सुरक्षाबलों की इस ताबड़तोड़ कार्रवाई से आतंकी बौखलाए हुए हैं और लगातार उन पर हमले कर रहे हैं। हालांकि सुरक्षाबलों की ओर से भी आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है।

ये भी देखें-