Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

पाकिस्तानी राजनयिक ने पोर्न स्टार को बताया कश्मीर का पैलेट गन पीड़ित, हुई किरकिरी

पॉर्न स्टार की तस्वीर रिट्वीट करने वाले पाकिस्तान के पूर्व राजदूत।

पूर्व पाकिस्तानी राजनयिक की एक गलती ने पूरे पाकिस्तान का सिर ना सिर्फ शर्म से झुका दिया है बल्कि पूरे विश्व में उसकी हंसी भी उड़ाई है। पाक राजनयिक अब्दुल बासित ने हाल ही में सोशल मीडिया पर यह दावा किया कि कश्मीर में पैलेट गन का इस्तेमाल किया जा रहा है। अपनी बात को साबित करने के लिए उन्होंने तस्वीर लगी एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि अनंतनाग में पैलेट गन के कारण आंखें खोने वाला यूसुफ, प्लीज अपनी आवाज उठाइए।’ यहां आपको बता दें कि इस तस्वीर में अस्पताल की बेड पर एक शख्स लेटा हुआ नजर आ रहा था।

लेकिन कुछ ही देर बाद खुलासा हुआ कि अब्दुल बासित ने जिस तस्वीर को रिट्वीट कर एक मनगढंत कहानी गढ़ी थी दरअसल वो तस्वीर किसी युसूफ की नहीं बल्कि एक पोर्न स्टार जॉनी सिन्स की थी। सिन्स को गले लगाकर रोने की एक्टिंग करने वाली महिला भी एडल्ट फिल्मों की स्टार बताई जा रही हैं। भारी फजीहत होने के बाद अब्दुल बासित ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया।

पाक पीएम इमरान खान के बाद अब रेल मंत्री शेख रशीद ने दी परमाणु हमले की धमकी

ट्वीट के कई स्क्रीन शॉट पाकिस्तान की मशहूर पत्रकार नायला इनायत ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए हैं। नायला इनायत द्वारा शेयर किए ट्वीट्स से पता चलता है कि अब्दुल बासित ने गलती से पोर्न स्टार जॉनी सिन्स को भारतीय सेना द्वारा पीड़ित कश्मीर का जवान बता दिया जो पैलेट गन से अपनी आंखों की रोशनी खो चुका है।

बहरहाल, यह पहला ऐसा अवसर नहीं है जब किसी पाकिस्तानी ने ऐसी फोटो ट्वीट की हो और उसकी किरकिरी हुई हो। इससे पहले साल 2017 में संयुक्त राष्ट्र महासभा में पाकिस्तान की स्थायी प्रतिनिधि मलीहा लोधी ने भाषण के दौरान कश्मीर को लेकर गलत तस्वीर दिखाई थी। इसे लेकर यूएनजीए में उन्हें डांट पड़ी। लोधी ने गाजा की एक घायल फिलीस्तीनी लड़की की तस्वीर दिखा कर कहा था कि यह कश्मीर की एक पीड़ित लड़की है।

भारतीय सेना ने दो पाकिस्तानी आतंकियों को किया गिरफ्तार, सीमा पर घुसपैठ की कर रहे थे कोशिश