Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

Chhattisgarh: धमतरी में नक्सलियों की कायराना हरकत, अगवा कर युवक की कर दी हत्या

सांकेतिक तस्वीर।

पुलिस मुखबिरी के शक पर नक्सलियों (Naxalites) ने उसकी हत्या की है। सूचना मिलने पर पुलिस फोर्स के साथ उच्चाधिकारी तत्काल मौके पर पहुंच गए।

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के धमतरी में एक बार फिर नक्सलियों (Naxalites) की काली करतूत सामने आई है। नक्सलियों (Naxals) ने यहां एक युवक की हत्या कर दी। नक्सली 9 मार्च की देर रात युवक को उसके घर से अगवा कर ले गए थे।

अगले दिन यानी 10 मार्च की सुबह उसका शव मिला। यह पूरा मामला जिले के खल्लारी थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि पुलिस मुखबिरी के शक पर नक्सलियों (Naxalites) ने उसकी हत्या की है। सूचना मिलने पर पुलिस फोर्स के साथ उच्चाधिकारी तत्काल मौके पर पहुंच गए।

Jharkhand: गढ़वा की यसमीना खातून कुश्ती में लहरा रहीं कामयाबी का परचम, मिल चुके हैं कई पुरस्कार

जानकारी के मुताबिक, ग्राम गादुलबहरा निवासी प्रह्लाद मरकाम अपने पिता की मौत की सूचना मिलने पर गांव पहुंचा था। रात करीब 12 बजे बड़ी संख्या में पहुंचे नक्सली उसे अगवा कर साथ ले गए। इसके बाद उसकी हत्या कर दी।

फिलहाल, पुलिस (Police) इलाके में तलाशी अभियान चला रही है। जानकारी के अनुसार, प्रह्लाद लंबे समय से नक्सलियों (Naxalites के निशाने पर था। इस बात की जानकारी प्रह्लाद को भी थी। इसके चलते वह अपना गांव छोड़कर कोलियारी दुगली में रह रहा था।

ये भी देखें-

पिता की मौत की सूचना मिलने पर वह उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने पहुंचा था। इसकी भनक नक्सलियों को लग गई। गांव पहुंचने पर नक्सलियों ने प्रह्लाद को अगवा कर उसकी हत्या कर दी।