Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

Chhattisgarh: बीजापुर में नक्सलियों की कायराना करतूत, 3 महिलाओं को किया अगवा

सांकेतिक तस्वीर।

मितानिन शारदा ग्रामीणों को कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लगवाने का कार्य कर रही थी। नक्सलियों (Naxalites) ने कोरोना टीका लगवाने के लिए उन्हें मना किया था।

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बीजापुर (Bijapur) में नक्सलियों (Naxalites) ने एक बार फिर कायराना हरकत की है। CRPF जवान राकेश्वर सिंह को छोड़ने के कुछ घंटे बाद ही नक्सलियों ने तीन महिलाओं को अगवा कर लिया। घटना 8 अप्रैल देर रात करीब 1 बजे की बताई जा रही है। अपहृत महिलाएं स्वास्थ्य कार्यों से जुड़ी है।

जानकारी के मुताबिक, अपहृत महिलाओं में मितानिन, मास्टर ट्रेनर सहित तीन महिलाएं शामिल हैं। घटना बीजापुर के गंगालूर थाना थेत्र के कमकानार की बताई जा रही हैं। मितानिन मास्टर ट्रेनर शारदा के हाथ बांधकर ले जाने की खबर है। इस बाबत बस्तर आईजी सुंदरराज पी ने कहा कि जानकारी मिली है, मौके पर टीम को भेजा गया है। सूचना की पुष्टि के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा।

…जब नक्सलियों ने कर लिया था जिलाधिकारी एलेक्स पॉल मेनन को अगवा, ऐसे हुए रिहा

किसी घायल या बीमार नक्सली (Naxali) के इलाज के लिए ले जाने की आशंका जताई जा रही है। बीजापुर के एडिशनल एसपी पंकज शुक्ला ने एक महिला को लेकर जाने की पुष्टि की है। बाकी दो अन्य की जानकारी नहीं है।

ये भी देखें-

सीएमएचओ डॉ. पुजारी ने इस बात की है पुष्टि कर दी है। उन्होंने कहा कि नक्सलियों (Naxalites) ने महिलाओं का अपहरण किया है। जानकारी के मुताबिक, मितानिन शारदा ग्रामीणों को कोरोना वैक्सीन लगवाने का कार्य कर रही थी। नक्सलियों ने कोरोना टीका लगवाने के लिए उन्हें मना किया था।