Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

Bihar: जबरदस्त एक्शन में STF की टीम, मुजफ्फरपुर से हार्डकोर नक्सली को दबोचा

सांकेतिक तस्वीर।

मुजफ्फरपुर जिले में STF ने एक हार्डकोर नक्सली (Naxalite) को गिरफ्तार किया है। जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के विजय छपरा से नक्सली मनोज सहनी को गिरफ्तार किया गया है।

बिहार (Bihar) में एसटीए (STF) की टीम जबरदस्त एक्शन में है। लगातार छापेमारी कर नक्सलियों (Naxalites) की धर-पकड़ की जा रही है। इसी क्रम में मुजफ्फरपुर जिले में STF ने एक हार्डकोर नक्सली (Naxalite) को गिरफ्तार किया है। जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के विजय छपरा से नक्सली मनोज सहनी को गिरफ्तार किया गया है।

एसटीए (STF) की टीम ने 4 जून की शाम उसे दबोचा है। उससे पुलिस लाइन स्थित स्पेशल सेल में पूछताछ की जा रही हैं। बताया जा रही है कि नक्सली (Naxalite) मनोज के खिलाफ सीतामढ़ी जिले के रुन्नीसैदपुर थाने में नक्सली वारदात को अंजाम देने को लेकर एफआइआर दर्ज है।

Gumla: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, नक्सलियों के हथियार और विस्फोटक बरामद

मुजफ्फरपुर जिले में हुई कई नक्सली वारदातों भी उसकी संलिप्तता के बारे में पूछताछ जारी है। माना जा रहा है कि मनोज से पूछताछ करने के बाद उसे रुन्नीसैदपुर थाने की पुलिस को सौंप दिया जाएगा।

ये भी देखें-

एएसपी अभियान विजय कुमार सिंह के अनुसार, शिवहर जिले के तरियानी थाना क्षेत्र के डेरा टोला के रहने वाले नक्सली मनोज सहनी अहियापुर के विजय छपरा में काफी दिनों से छिपकर रह रहा था। उसने यहां अपना मकान भी बना रखा है। इसकी सूचना मिलने के बाद एसटीएफ (STF) की टीम ने छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। सीतामढ़ी जिले के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र में हुई पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में उसकी संलिप्तता सामने आई है।