Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

बिहार: गया में नक्सलियों (Naxali) ने चिपकाए पोस्टर, सरकारी योजनाओं को बंद करने की धमकी दी

बिहार के गया जिले में प्रतिबंधित नक्सली (Naxali) संगठन भाकपा माओवादी द्वारा बाराचट्टी प्रखंड के मध्य विद्यालय नदरपुर के दीवार पर पोस्टर चिपका कर धमकी दी गई है। पोस्टर चिपकाए जाने के बाद इलाके में दहशत का माहौल देखा जा रहा है।

सांकेतिक तस्वीर।

नक्सली (Naxali) पोस्टर के माध्यम से कहा गया है कि नदरपुर-पतलूका पंचायत में सभी योजनाओं को बंद कर दिया जाए। वहीं, पुलिस के लिए मुखबिरी करने वालों को भी चेताया गया है। सूचना के बाद पुलिस ने इस तरह के पोस्टर को जब्त कर लिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है। जानकारी के अनुसार, नक्सली (Naxali) पोस्टर में कहा गया है कि केन्द्र और राज्य सरकार की नीतियों को ध्वस्त किया जाए। ग्रामीण इलाकों में विकास के नाम पर सभी योजनाओं में लूट का खेल चल रहा है।

नदरपुर और पतलूका पंचायत में सभी योजनाओं का काम बंद करें। थानाध्यक्ष कुमार सौरभ ने बताया कि नदरपुर मध्य विद्यालय में नक्सली  (Naxali) पोस्टर चिपकाया गया था। यह नक्सलियों द्वारा चिपकाया गया है, इसकी जांच हो रही है। बता दें कि आए दिन लोगों में डर पैदा करने के लिए नक्सली (Naxali) इस तरह की करतूतों को अंजाम देते रहते हैं। वे हमेशा से विकास के खिलाफ रहे हैं। वे सरकार की योजनाओं और विकास कार्यों में बाधा डालने का प्रयास करते रहते हैं।

पढ़ें: पाकिस्तानी सीमा के पास भारत ने दिखाई अपनी ताकत, 40 हजार जवान कर रहे युद्धाभ्यास