Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

बिहार: गया में नक्सलियों की कायराना हरकत, पोस्टरबाजी कर दी ये धमकी

सांकेतिक तस्वीर

गया जिले के नक्सल प्रभावित मैगरा थाना क्षेत्र की नारायनपुर पंचायत के हेसरा रामपुर पहाड़ी के पास नक्सलियों (Naxalites) ने पोस्टर चिपकाया है।

बिहार (Bihar) में पंचायत चुनाव होने वाले हैं। इस बीच नक्सली (Naxalites) भी सक्रिय हो गए हैं। राज्य के गया जिले के नक्सल प्रभावित इमामगंज विधानसभा क्षेत्र में नक्सलियों ने पंचायत चुनाव को लेकर पोस्टरबाजी (Poster) शुरू कर दी है। इमामगंज विधानसभा क्षेत्र में नक्सलियों का पोस्टर मिला है।

हालांकि, अभी इसकी जानकारी नहीं हो पाई है कि किस नक्सली संगठन की ओर से पोस्टर चिपकाया गया है। किसी संगठन ने इसकी जिम्मेदारी भी नहीं ली है। पोस्टरबाजी से इलाके के मतदाताओं के साथ प्रत्याशी भी दहशत में हैं। पुलिस पोस्टर की जांच कर रही है।

फराह खान ने दी कोरोना को मात, सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर फैंस को दी जानकारी

बता दें कि मैगरा थाना क्षेत्र की नारायनपुर पंचायत के हेसरा रामपुर पहाड़ी के पास 12 सितंबर की सुबह नक्सलियों (Naxalites) ने पोस्टर चिपकाया है। इसमें पुलिस की मुखबिरी करने वालों को चेतावनी दी गई है। साथ ही कुछ लोगों के नाम भी लिखे गए हैं।

नक्सलियों की इस हरकत से ग्रामीण दहशत में हैं। वरीय पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार के अनुसार, पर्चा किसी अपराधी की करतूत है। पुलिस पोस्टर को बरामद करने के बाद जांच कर रही है।

ये भी देखें-

बता दें कि चुनावों के दौरान नक्सली किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए घात लगाए बैठे रहते हैं। नक्सली इलाके में ग्रामीणों के बीच दहशत फैलाने और वोट बहिष्कार करने के लिए इस तरह की कायराना हरकत करते हैं।