Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

Bihar: सामाजिक चेतना अभियान के तहत SSB ने किया शिविर का आयोजन, गरीबों का मुफ्त में किया इलाज

फाइल फोटो।

अधिकारियों ने कहा कि एसएसबी (SSB) लोगों की सेवा के लिए तत्पर है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग नहीं चाहते हैं कि आम लोगों की भलाई हो।

बिहार (Bihar) के औरंगाबाद जिले में सामाजिक चेतना अभियान के तहत 29वीं सशस्त्र सीमा बल (SSB) की कंपनी के द्वारा 4 मार्च को शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में हजारों पशुओं के लिए मुफ्त में दवा दी गई। साथ ही गरीबों का मुफ्त में इलाज किया गया। इसके अलावा लोगों के बीच दवा का भी वितरण हुआ।

जानकारी के मुताबिक, जिले के नवीनगर प्रखंड के टंडवा थाना क्षेत्र के हरिहर उर्दाना पंचायत के काला पहाड़ एसएसबी (SSB) 29वीं वाहिनी के जवानों ने पशुओं का इलाज कर दवा का वितरण किया। सामाजिक चेतना कार्यक्रम के तहत 29वीं वाहिनी के कमांडेंट पशु चिकित्सक जयंत शर्मा और क्षेत्र मुख्यालय विशेष प्रचालन सशस्त्र सीमा बल गया के चिकित्सकों ने पशुओं को नि:शुल्क इलाज कर दवा का वितरण किया।

Bihar: बांका जिले में नक्सलियों की कायराना हरकत, पोस्टर चिपकाकर मांगी लेवी

कार्यक्रम में नक्सल प्रभावित (Naxal Affected) मेहंदी बेला गांव के लोगों ने अपने पशुओं का इलाज करवाया। इससे पहले तीन मार्च को सामाजिक चेतना अभियान के तहत भलुआही SSB कैंप के द्वारा नक्सल प्रभावित (Naxal Affected) गांवों में कंबल का वितरण किया गया था।

ये भी देखें-

इस मौके पर अधिकारियों ने कहा कि एसएसबी (SSB) लोगों की सेवा के लिए तत्पर है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग नहीं चाहते हैं कि आम लोगों की भलाई हो। एसएसबी ने हमेशा आम लोगों की सहायता की है और लगातार सहायता अभियान चलाया है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग ग्रामीणों को भड़का कर गलत दिशा में ले जाते हैं जिनसे बचने की जरूरत है।